Home खानदेश समाचार वाहन चोरी मामले में भिवंडी पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

वाहन चोरी मामले में भिवंडी पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

181
0
SHARE
File Image

भिवंडी पुलिस  की संदेहास्पद कार्रवाई

शहर में आर्थिक लेन-देन की चर्चा

धुलिया (वाहिद काकर तेजसमाचार के लिए ):भिंडी क्राइम ब्रांच के संदेहास्पद कारवाई दों को धुलिया से गिरफ़्तार किया है । स्थानीक पुलिस को इस मामले में पूछा गया तो उन्हें कुछ भी पता नहीं होने की बात का खुलासा हुआ है ।

पुलिस महानिरीक्षक श्री चौबे से उच्च स्तरीय समिति गठन कर जांच की मांग 

भिवंडी क्राइम ब्रांच ने चोरी की कार खरीदने के आरोप में शहर के दो व्यक्तियों को गिरफ़्तार कर भिवंडी ले जाने की जानकारी विश्वसनीय सूत्रों से प्राप्त हुई है इस मामले में अधिकृत जानकारी प्राप्त करने हेतु भिवंडी क्राइम ब्रांच पर सहायक पुलिस निरीक्षक संदीप निगड़े  से उनके मोबाइल फोन पर संपर्क स्थापित करने का प्रयास किया गया किंतु उन्होंने फोन नहीं रिसीव किया उनके द्वारा की गई कार्रवाई संदेहास्पद है । शहर सहित नदूरबर जलगाँव के कबाड़ी दुकानों की जांच शुरू कर हजारों रुपये लेनदेन की जानकारी एक भंगार खरीद बिक्री विक्रेता ने नाम न छापने की शर्त पर बताया है ।  इस प्रकरण में किसे गिरफ़्तार किया गया है इस कि जानकारी मोहाड़ी पुलिस स्टेशन की डायरी में भी दर्ज नही है जबकी भिवंडी क्राइम ब्रांच में इसरार इनाम हाशमी को तीन दिनों तक मोहाड़ी पुलिस स्टेशन के लॉकअप में रखा था ।

भिवंडी क्राइम ब्रांच ने शहर से लोहा बाजार से एक और तिरंगा चौक से एक इस तरह दों व्यक्तियों को भिवंडी कार चोरी में हिरासत में लेकर गए हैं ।

भिवंडी से एक कार चोरी के मामले में पुलिस सहायक निरीक्षक संदीप निगड़े की टीम ने कार चोर की निशानदेही पर धुलिया के विभिन्न कबाड़ी व्यवसायों की जांच पड़ताल की जिस में उन्होंने आरोपी इसरार हाशमी को मोहाडी थाने के लॉकअप में ही रखा नंदूरबार शहादा तथा जलगाँव के जुने वाहन खरीद फ़रोख़्त विक्रेताओं की  मुखबिरों की सूचना पर जांच पड़ताल की लेकिन इस दौरान इस चोरी के वाहन खरीदी में जिन का नाम शामिल नही था उन्हें भी  जबरन नाम बता कर उन से आर्थिक वसूली की गयी है । इस प्रकार का आरोप तेज़ समाचार से बात करते हुए सूत्रों ने बताया है ।  इस पूरे मामले की जांच सीसीटीवी कैमरे के फुटेजों के आधार पर पुलिस महानिरीक्षक श्री चौबे से किया जाने की मांग  शहर के भंगार विक्रेताओं ने की है ताकि अधिकारों का दुरुपयोग करने वाले अधिकारियों और दलालों पर कड़ी कानूनी की जाएअपराध दर्ज करने की धमकियां दे कर  बेगुनाहों से आर्थिक लूट खसोट रुके ।

मोहाड़ी थाना प्रभारी निरीक्षक अभिषेक पाटील ने बताया कि ज़िला पुलिस भर्ती प्रक्रिया शुरू होने के कारण इस प्रकरण में भिंडी क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर से बात हुई थी .उन्होंने धुलिया से कितने गिरफ़्तार किया और क्या कारवाई की पता नहीं है ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here