Home प्रदेश जिस बिल्डिंग में रहती है दीपिका पादुकोण, उसमें लगी आग; ट्वीट कर...

जिस बिल्डिंग में रहती है दीपिका पादुकोण, उसमें लगी आग; ट्वीट कर कहा ‘सुरक्षित हूं मैं’

78
0
SHARE

मुंबई (तेज समाचार डेस्क). युवा दिलों की धड़कन फिल्म एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मुंबई के वरली इलाके में जिस 35 मंजिला बिल्डिंग में रहती है, उस बिल्डिंग में बुधवार को अचानक आग लग गई. इस बिल्डिंग की 26वीं मंजिल पर दीपिका रहती है, जबकि आग इमारत के टॉप फ्लॉर पर लगी. इस घटना से दीपिका के चाहनेवालों में बैचेनी फैल गई. लेकिन दीपिका ने ट्वीट कर अपने चाहनेवालों को रिलेक्स करते हुए कहा कि वह पूरी तरह से सुरक्षित है और इस समय र्ली इलाके स्थित 35 मंजिला ब्यूमोंड टॉवर में बुधवार दोपहर करीब 2 बजे आग लग गई. आग इस टॉवर के टॉप फ्लोर पर लगी. 26वीं मंजिल पर दीपिका पादुकोण का फ्लैट है. हादसे के वक्त दीपिका यहां मौजूद नहीं थीं. हालांकि, बाद में उन्होंने ट्वीट किया कि वे सुरक्षित हैं. आग की खबर मिलते ही दमकल कर्मियों ने 100 लोगों को बाहर निकाला. हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. हालांकि, पहले एजेंसी के हवाले से कहा गया था कि 2 दमकलकर्मियों की मौत हो गई है. लेकिन, प्रशासन का कहना है कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ. शाम 7 बजे आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया.
– 26वीं मंजिल पर घर व 30वीं मंजिल पर ऑफिर है दीपिका का
मुंबई के वरली इलाके में आलिशान ब्यूमोंड टॉवर की 26वीं मंजिल पर 4 बीएचके फ्लैट में दीपिका के साथ उनकी मां और छोटी बहन रहती हैं. 30वीं मंजिल पर उनका ऑफिस भी है. दीपिका ने ये फ्लैट 16 करोड़ रुपए में खरीदा था. हादसके के समय दीपिका शूटिंग की वजह से घर के बाहर थीं.
– 33, 34 व 35 मंजिल पर हुआ काफी नुकसान
मुंबई फायर ब्रिगेड ने बताया कि वर्ली के प्रभादेवी इलाके के अप्पासाहेब मराठे मार्ग पर यह इमारत है. इसमें लेवल थ्री की आग लगी. 33वें, 34वें और 35वीं मंजिल पर सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है. मौके पर 20 दमकल की गाड़ियां, 2 क्विक रेस्पॉन्स व्हीकल, 5 वाटर टैंकर और 2 एंबुलेंस पहुंचीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here