Home खानदेश समाचार धुले: हत्या का सीसीटीवी फुटेज हुआ Viral,आरोपियों की तलाश जारी

धुले: हत्या का सीसीटीवी फुटेज हुआ Viral,आरोपियों की तलाश जारी

2129
0
SHARE

धुले (महाराष्ट्र तेज़ समाचार प्रतिनिधि): महाराष्ट्र के धुले में एक टी शॉप में हुई कुख्यात गुंडे रफीदुद्दीन शफीउद्दीन शेख उर्फ गुड्डा की मंगलवार को हुई हत्या का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो गया हे. मंगलवार 18 जुलाई को सुबह 6 बजे के करीब 11 युवकों ने रफीकउद्दीन को पहले गोली मारी फिर उस पर तलवार से कई वार कर लहूलुहान कर दिया. हमलावरों में एक शख्स तो तब तक रफीक के गर्दन पर वार करता रहा जब तक कि उसका शरीर शांत नहीं पड़ गया. सरेआम हुए इस जघन्य हत्याकांड से इलाके में दहशत का माहौल है.
अमलनेर पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर सीसीटीवी के सहारे आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश में है. जानकारी के मुताबिक पुलिस रिकॉर्ड में शातिर अपराधी गुड्या सुबह 6 बजे के करीब शहर के गोपाल टी सेंटर में चाय पी रहा था. तभी 11हथियारबंद लोग वहां पहुंचे. एक के हाथ मे बंदूक थी, जबकि बाकी तलवार लिए हुए थे. बंदूक वाले शख्स ने टी सेंटर में घुस कर पहले गुड्या को गोली मारी फिर उसे तलवार से मारते हुए बाहर खिंचते हुए बाहर लाए और उसे तब तक मारते रहे जब तक कि वो मर नहीं गया.

मृतक गुंडा रफीकउदीन शेख उर्फ गुड्या पर 33 अपराधिक मामले दर्ज हैं. उस पर धुले महानगरपालिका जलाने के साथ अपहरण, लूट और मारपीट के मामले हैं. गुड्या अभी हाल ही में जमानत पर छूट कर आया था. धुले पुलिस अधीक्षक एम रामकुमार ने बताया कि हमलवार कुल 11 की संख्या में थे. उन्होंने बताया कि हत्या आपसी रंजिश का नतीजा है.

गुड्डा पर तकरीबन 70 सेकंड तलवार से 70 बार वार किया गया। कुछ ने उसके चेहरे पर और कुछ ने उसके हाथ को बुरी तरह से काट डाला। इस हमले में गुड्डा का गुप्तांग भी कट गया है। हत्यारों ने रफीदुद्दीन पर इतनी बुरी तरह से हमला किया कि तलवार भी मुड़ गई।होटल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में हमलावरों की तस्वीरें कैद हो गई है। पुलिस अब इस वीडियो के आधार पर आरोपियों को पकड़ने का प्रयास कर रही है। जिले के एसपी एम. रामकुमार ने कहा है कि, पुलिस आरोपियों के काफी करीब है जल्द ही सभी की गिरफ्तारी होगी।पुलिस अधिकारी ने बताया कि रफीकउद्दीन पर हत्या और लूट के कई मामले दर्ज हैं. माना जा रहा है कि पुरानी रंजिश में उसकी हत्या हुई है.

सीसीटीवी के जरिये हमलावरों की पहचान कर ली गई है. जल्द ही वो पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here