Home पुणे फ्लैक्सबाजी करने से किसी को टिकट नहीं मिलेगा : फडणवीस

फ्लैक्सबाजी करने से किसी को टिकट नहीं मिलेगा : फडणवीस

83
0
SHARE

पुणे (तेज समाचार डेस्क). महाजनादेश यात्रा के स्वागत के अवसर पर शहर के भाजपा के विधानसभा के लिए इच्छुक कार्यकर्ताओं द्वारा शहर में जगह जगह पर फ्लेक्स लगाकर शहर बदसूरत किया था. लेकिन ऐसे इच्छुकों के हरकत की वजह से मुख्यमंत्री नाराज दिखे. मुख्यमंत्री ने इन लोगों को चेतावनी दी है की किसी भी इच्छुक को फ्लेक्सबाजी से टिकट नहीं दिया जायेगा. बल्कि उसके काम से टिकट दिया जायेगा.

– फ्लेक्सबाजी से शहर बदसूरत 
भारतीय जनता पार्टी की महाजनादेश यात्रा शनिवार व रविवारी को पुणे में आई थी. इस अवसर यात्रा की जानकारी देने को लेकर मुख्यमंत्री ने पत्रकार परिषद का आयोजन किया था. इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं को चेतावनी दी है. मुख्यमंत्री एवं यात्रा का स्वागत करने के लिए शहर में कार्यकर्ताओं द्वारा जगह जगह पर फ्लेक्स लगाकर पूरा शहर बदसूरत किया था. सभी बड़े फ्लेक्स से शहर भरा हुआ था. साथ ही शहर में यातायात को लेकर भी समस्या निर्माण हुई थी. इसको लेकर जब मुख्यमंत्री से पत्रकार परिषद में पूछा तो उन्होंने कहा कि किसी  भी इच्छुक को फ्लेक्सबाजी से टिकट नहीं दिया जायेगा. बल्कि उसके काम से टिकट दिया जायेगा. साथ ही मुख्यमंत्री ने यह भी कहा की अवैध फ्लेक्सबाजी करनेवालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. साथ ही मुख्यमंत्री ने पेड़ काटने पर भी नाराजगी जताई.

– सीटों को लेकर दोनों पार्टियां करेगी चर्चा
मुख्यमंत्री ने आगे कहा की सरकार ने आज तक जो काम किया है, उसे लोंगो का खासा प्रतिसाद मिल रहा है. इससे महायुती को राज्य में अच्छी सफलता मिलेगी. शहर के सीटों को लेकर भी दोनों पार्टियां मिलकर निर्णय करेगी.