Home देश सावधान!!! फिर हो सकता है पठानकोट जैसा हमला, पंजाब में घुसे आतंकवादी

सावधान!!! फिर हो सकता है पठानकोट जैसा हमला, पंजाब में घुसे आतंकवादी

101
0
SHARE
नई दिल्ली (तेज समाचार डेस्क). जम्मू-कश्मीर से धारा-370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान लगातार अपने आतंकवादियों को सीमा पर भेजन की कथित कोशिशों में जुटा हुआ है. हालांकि सेना के जवान आतंकवादियों के हर मंसूबों को नेस्तनाबूत करने में सक्षम है, फिर भी खबर मिली है कि पंजाब सीमा की ओर से कई आतंकवादी सीमा में प्रवेश करने में कामयाब हो गए है. खबर है कि ये आतंकवादी किसी बड़ी बरबादी की तैयारी है. सूत्रों के अनुसार पठानकोट जैसे हमले की आशंका से नकारा नहीं जा सकता है.
जम्मू और कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से आतंकी हमले की फिराक में हैं. खुफिया एजेंसियों को जानकारी मिली है कि पंजाब और उसके आसपास के क्षेत्र में आतंकवादियों के एक बड़े समूह ने घुसपैठ की है. सुरक्षा बलों को बुधवार सुबह मिले इनपुट में आगाह किया गया कि आतंकी रक्षा ठिकानों पर हमले करने जा रहे हैं. इनपुट के बाद पठानकोट, जम्मू, श्रीनगर और अवंतिपुरा रक्षा ठिकानों को अलर्ट कर दिया गया है.
इससे पहले साल 2016 में पठानकोठ एयरबेस पर पाकिस्तानी आतंकियों के हमला किया था. इस हमले को जैश-ए-मोहम्मद के चार आतंकवादियों ने अंजाम दिया था. आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान तिलमिलाया हुआ है. वह कभी सीमा पार से फायरिंग करता है, तो कभी खूंखार आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिश करता है.