Home खानदेश समाचार शिरपुर : चाक़ू की नोक पर लूटे 19 हज़ार, एक गिरफ्तार

शिरपुर : चाक़ू की नोक पर लूटे 19 हज़ार, एक गिरफ्तार

222
0
SHARE

शिरपुर : चाक़ू की नोक पर लूटे 19 हज़ार, एक गिरफ्तार

शिरपुर ( तेजसमाचार प्रतिनिधि ) – तहसील के पलासनेर के निकट बिजासन घाट पर उत्तर प्रदेश जा रहे एक ट्रक को अज्ञात मोटरसाइकिल सवारों ने रोककर चाकू की नोक पर ₹19000 लूट लिए.
विस्तृत जानकारी के अनुसार बिजासन घाट पर संगमनेर से अलीगंज जिला एटा उत्तर प्रदेश के लिए तंबाकू से भरा ट्रक क्रमांक यूपी 70 सीटी 3303 जा रहा था. उसी दौरान घाट का चढ़ाव देखते हुए पीछे से एक मोटरसाइकिल पर दो अज्ञात लोगों ने ट्रक को रोक दिया और जबरदस्ती केबिन में चढ़कर चालक संतोष देवी दयाल पाल के साथ मारपीट प्रारंभ कर दी.
इन अज्ञात मोटरसाइकिल चालकों ने चाकू दिखाकर चालक संतोष पाल की जेब में से ₹19250 जबरदस्ती छीन लिया और फरार हो गए. इस घटना के उपरांत ट्रक चालक संतोष पाल ने समीप के सांगवी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया. सांगवी पुलिस स्टेशन में इस मामले को धारा 394, 341,34 व आर्म एक्ट की धारा 45 के अनुसार मामला दर्ज कर लिया.
घटना के उपरांत चालक द्वारा मोटरसाइकिल चालकों का जो हुलिया बयान किया गया उसकी सूचना शिरपुर तहसील पुलिस स्टेशन सांगवी के सहायक पुलिस निरीक्षक अभिषेक पाटिल को दी गई. जिसके उपरांत पुलिस उप निरीक्षक नरेंद्र खैरनार, हेड कांस्टेबल संजय देवरे, संजय जाधव, आनंद पवार, गोविंद कोडी, योगेश दाभाड़े के रूप में एक दस्ता तैयार करते हुए पुलिस स्टेशन सीमा की के लिए रवाना किया गया.
इस जांच दस्ते ने घटनास्थल के समीप के होटल चाय की दुकान, पेट्रोल पंप व आरटीओ चेक नाके पर पूछताछ की. पुलिस को मिली सूचना के आधार पर जांचदस्ते ने महा मार्ग पर स्थित साईं लीला पेट्रोल पंप के पास के शंकर चारण के होटल पर संबंधित अपराधी के होने की जानकारी प्राप्त हुई. जांच दस्ते ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर पूछताछ प्रारंभ की. पुलिस को देखते ही एक व्यक्ति ने वहां से भागने की कोशिश की, जिसे जांच दस्ते ने अपनी हिरासत में लिया.
पूछताछ करने पर संबंधित व्यक्ति ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए अपने बारे में जानकारी दी. पकड़ा गया युवक अमलनेर शहर के शिरूर नाका परिसर में रहने वाला 19 वर्षीय जगदीश उदेवाल वाला बताया गया. जांच दस्ते द्वारा तलाशी लिए जाने पर अपराधी के पास से एक चाकू, होंडा शाइन मोटरसाइकिल व ₹2000 बरामद किए गए.
जांच के अंतर्गत पकड़े गए जगदीश उदेवाल ने घटना में लिप्त अन्य आरोपियों के नाम उजागर किए इस मामले की जांच पुलिस सब इंस्पेक्टर नरेंद्र खैरनार कर रहे हैं.