Home खानदेश समाचार धुलिया में विभिन्न सड़क हादसों में 2 की मौत

धुलिया में विभिन्न सड़क हादसों में 2 की मौत

451
0
SHARE

धुलिया में विभिन्न सड़क हादसों में 2 की मौत

लामकानी समीप कार दुर्घटना में महिला की मौत

सोलापुर धुरिया मार्ग पर बाइक सवार की मौत

धुलिया (वाहिद काकर ): रविवार को धुलिया तहसील क्षेत्र में दो विभिन्न सड़क दुर्घटना में दो व्यक्तियो की मौत हो गई है जिसमें एक महिला लामकानी की है तो दूसरा व्यक्ति चालीस गांव तहसील का निवासी हैं.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार लामकानी से तापी विद्या प्रसारक संस्था  चेअरमन  परिवार समेत विवाह में शामिल होने स्वफिट कार से चालिस गांव स्थित तऱ्हाडी  गए थे. रविवार की सुबह साढ़े दस से ग्यारह बजे के बीच लामकानी गांव समीप नदी के पूल के पास  बाइक और स्वफिट कि आमने सामने टक्कर होने से तेज रफ्तार कार एम एज 18 ए जे 1867 का संतुलन बिगड़ जाने के कारण कार पलटी हो गई .मौके पर ही संगीता सुधीर भामरे 34 की मौत हो गई .कार में सवार दत्तात्रेय आत्माराम पाटील 65, आशाबाई दत्तात्रेय पाटिल 62, अलका राम भाऊ पाटील बुरी तरह से घयाल हुए उन्हें घयाल अवस्था में भगवान पाटील ने एम्बुलेंस से हिरे मेडिकल कॉलेज तथा चिकित्सालय में भर्ती कराया है.

सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

चालीसगांव तहसील निवासी बाईक सवार को रविवार की शाम 6 बजे के करीब तरवाड़े बारी समीप धुलिया .शोलापुर महा मार्ग पर धुलिया से चालिसगाँव की दिशा में बाइक  एम एज 19 बीएस 3653 से जाते समय अज्ञात वाहन चालक ने बाइक सवार युवक को उड़ा दिया जिसमें हिम्मत आनंद सोनोने की मौके पर ही मौत हो गई. उसे पोस्टमार्टम हेतु हिरे मेडिकल कॉलेज तथा अस्पताल में ललिंग टोल प्लाजा कर्मी मसूद खान ने एम्बुलेंस से भर्ती कराया है.