Home खानदेश समाचार अमलनेर की बोरी नदी में डूबकर 2 किशोरों की मौत

अमलनेर की बोरी नदी में डूबकर 2 किशोरों की मौत

215
0
SHARE
अमलनेर (तेज समाचार डेस्क). मंगलवार की दोपहर 1बजे के करीब हिंगोणे गांव के पास बोरी नदी में नहाने गए पाँच लड़कों मेसे दो लड़कों की डूबने से मौत हो गई। ये सभी कसाली मोहल्ला के निवासी थे। मृतकों की शिनाख्त शेख दानिश अरमान (16) और शाहिद खान रहमान खान मेवाती  (16 ) के रूप में की गई है. इसमें दानिश के शव को बाहर निकाला गया वही शाहिद की शव की तलाश देर शाम तक जारी थी.
घटना की जानकारी मिलते ही नदी किनारे पर देखनेवालों की हजारो की संख्या में भीड़ इखट्ठा होगई थी। नगर परिषद के आपत्कालीन बचाव पथक शाहिद की तलाश में जुटे थे। घटनास्थल पर पुलिस निरीक्षक अंबादास मोरे भी बचाव पथक के साथ पानी में उतरे थे। प्रांतधिकारी सीमा अहिरे तहसीलदार प्रमोद वाघ भी घटना घटनास्थल पहुचे। हिंगोणा गांव के पंकज भगवान भिल इस युवक ने डूबते दानिश शेख को बाहर निकाला लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी. देर शाम तक  नदीपात्र में शाहिद की तलाश जारी थी. दोनो युवक की मौत होने से कसाली मोहल्ले में मातम छागया है।
– एक दिन पहले ही हुई थी दानिश के फूफी की मौत
बता दे कि दानिश के घर उसकी फूफी की सोमवार की रात में मौत होगई थी. आज मंगलवार को 1 बजे उसे दफनाना था, जिसके कारण शाहीद कब्रिस्तान में इंटें पहुचाने गया था। लेकिन  दोस्तों को नदी में नहाने जाते देखकर वह भी उनके साथ हो लिया और ये दुर्घटना घटी। आज दानिश की मौत से उसका पूरा परिवार शोक में डूबा हुवा है।