Home प्रदेश जमीन को लेकर सरपंच ने कर दी दो सगे भाइयों की हत्या

जमीन को लेकर सरपंच ने कर दी दो सगे भाइयों की हत्या

130
0
SHARE

मुरैना (तेज समाचार डेस्क). मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के सराय छोला थाना क्षेत्र के टिलौदा गांव में बुधवार को जमीनी विवाद को लेकर खूनी जंग हो गई. जमीन के विवाद में यहां सरपंच ने दो सगे भाइयों की गोली मार कर हत्या कर दी. इस विवाद में चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए है जिन्हें ग्वालियर रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने ऐहतियातन अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया है. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है.
– 25 बीघा के लिए परिवार में था विवाद
असल में गांव में 25 बीघे जमीन को लेकर एक ही परिवार में विवाद है, जिसमें पीड़ित पक्ष दावा कर रहा है कि हमारी है. इसे लेकर 5 दिन पहले गांव में ही दोनों पक्षों के बीच पंचायत भी हुई थी, लेकिन मामला सुलझाया नहीं जा सका. पुलिस अधीक्षक आशीष यादव ने बताया ग्राम टिलौदा में सरपंच रूस्तम सिंह ने अपने आधा दर्जन हाथियारबंद साथियों के साथ लेकर गांव के रामनिवास के खेत पहुंचे. वहां जमीन विवाद को लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसमें दो सगे भाई अजय और देवेंद्र की गोली लगने से घटना स्थल पर ही मौत हो गई. चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए ग्वालियर भेजा गया है.
– स्थिति नियंत्रण में
घटना के बाद गांव में ऐहतियातन जिला मुख्यालय से अतिरिक्ति पुलिस बल भेजा गया है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तार के लिए तलाश कर रही है. गांव में स्थिति पुलिस नियंत्रण में है.