Home पुणे पुणे में भीषण हादसा: ड्राइवर का नियंत्रण झूटने से पलटा ट्रक, 18...

पुणे में भीषण हादसा: ड्राइवर का नियंत्रण झूटने से पलटा ट्रक, 18 की मौत

37
0
SHARE
  • 13 मजदूर जख्मी
  • मृतकों में 6 महिला, 3 बच्चे व 10 पुरुष शामिल
    पुणे (तेज समाचार डेस्क). मंगलवार तड़के सातारा से मजदूरों को लेकर पुणे की ओर आ रहा मिनी ट्रक दुर्घटना ग्रस्त हो गया. इस हादसे में १८ मजदूरों की मौत हो गई तो १3 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. मृतकों में ६ महिला, 3 बच्चे और १० पुरुष शामिल हैं. यह भीषण हादसा खंबाटकी घाट के बाद खंडाला के टनल के समीप स्थित खतरनाक मोड़ के पास से गुजरते समय चालक का मिली ट्रक से नियंत्रण छूट गया. नियंत्रण छूटते ही ट्रक सामने लगे बैरिगेट्स से टकरा गया और पलट कर नीचे गिर गया. टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रक के परखच्चे उड़ गए. घायलों को इलाज़ के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ये सभी मजदूर कर्नाटक के शिरवल के थे.
    – सातारा से पुणे आ रहा था ट्रक
    जानकारी के अनुसार, यह मिनी ट्रक मजदूरों को लेकर सातारा से पुणे की ओर आ रहा था. तभी खंडाला घाट के पास यह दर्दनाक हादसा हो गया. मिनी ट्रक के पलटने से १3 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ५ लोगों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. ट्रक के ही कुछ मजदूरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस व आपातकालीन सेवा के कर्मी पहुंच गए थे. पुलिस ने सबसे पहले ट्रक में फंसे मजदूरों को बाहर निकाला. मौके पर ही कुछ घायलों को प्राथमिक इलाज़ दिया गया. लेकिन घायलो में से कई मजदूरों ने प्राथमिक इलाज से पहले ही दम तोड़ दिया था. पुलिस ने फ़ौरन ही सभी घायलों को एम्बुलेंस से अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल सभी घायलों अस्पताल में इलाज जारी है. कई मजदूरों की बिगड़ती हालत देख आशंका जताई रही है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है. खबर लिखे जाने तक मृतकों की संख्या 18 ही थी.
    आसपास के नागरिकों को कहना है कि, जिस जगह पर यह हादसा हुआ है, वहां पर इससे पहले भी कई भीषण दुर्घटनाएं हो चुकी हैं. इन हादसों में कई लोगों की जान भी जा चुकी है. यहां पर लगातार हादसे बढ़ते ही जा रहे है. फिर भी प्रशासन की ओर से इन हादसों से निपटने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे है. इस हादसे की वहज से नागिरकों में काफी आक्रोश है.
    -मृतकों के नाम
    माधवी अनिल राठोड (४५), शंकर रेखु चव्हाण (५५), संतोष काशिनाथ नायक (3२), मंगलाबाई चंदू नायक (४२), कृष्ण सोनू पवार ( ६०), किरण विठ्ठल राठोड (वय १५), देवाबाई मोहन राठोड (२७), संगीता किरण राठोड (२६), देवानंद नारायण राठोड (3५), प्रियंका कल्लू राठोड (१८), कल्लूबाई विठ्ठल राठोड (3५), तन्वीर किरण राठोस (ढाई वर्ष ), विट्ठल खिरु राठोड (४०) , अर्जुन रमेश चव्हाण (3०), श्रीकांत बसू राठोड (3८ ), सिनु बसू राठोड (3०), मेहबूब राजासाब अत्तार (५५), मजीद मेहबूब अत्तार (२५)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here