Home दुनिया पाकिस्‍तान के झूठ का किया पर्दाफाश: F-16 विमान के टुकड़े रखे दुनिया...

पाकिस्‍तान के झूठ का किया पर्दाफाश: F-16 विमान के टुकड़े रखे दुनिया के सामने

86
0
SHARE
tez samachar

नई दिल्ली(तेज़ समाचार प्रतिनिधि ): भारत-पाक के बीच बढ़ते तनाव के बाद एक ओर जहां अभिनंदन की वापसी ने राहत भरी खबर दी है वहीं पाकिस्तान द्वारा लगातार सीजफायर का उल्लंघन व अन्य गतिविधियों के बाद फिलहाल तीनों सेनाध्यक्षों की प्रेस कॉन्फ्रेंस जारी है। सेना प्रमुखों ने कहा कि पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। हमारी सेना के ठिकानों को निशाने बनाने की कोशिश जारी

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सेनाध्यक्षों ने कहा कि पहले पाकिस्तान ने कहा कि उसने 2 भारतीय पायलट पकड़े हैं। लेकिन बाद में वह अपने बयान से पलट गया और फिर कहने लगा कि उसने एक पायलट को पकड़ा है। पाकिस्तान ने भारतीय विमानों को मार गिराने का झूठा दावा किया है। जहां तक भारत द्वारा पाकिस्तान के एफ-16 को मार गिराने की बात है, तो हमारे पास इसके सबूत भी हैं।

F-16नौसेना प्रमुख ने कहा कि 27 फरवरी को पाकिस्तानी विमान भारतीय सीमा में आए थे। पाकिस्तान ने भारतीय सैन्य ठिकानों को निशाना बनाने की कोशिश की। हमने उनके एफ-16 को मार गिराया। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए एजीएम आरजीके कपूर ने बताया कि पाकिस्तान ने कहा कि हमारा एफ16 नहीं था जबकि हमारे पास सबूत है, उनकी मिसाइल हमारी राजौरी एरिया में मिली। पाक ने कहा कि उसने जानबूझकर ओपन स्पेस पर बम गिराया जबकि वह हमारे मिलिटरी इन्सटॉलमेंट को लक्ष्य कर रहे थे। हमने पाकिस्तान के एफ-16 को मार गिराया, पाकिस्तान की तरफ से गलत बयान दिए गए। 27 फरवरी को पाकिस्तान के जेट को बड़ी मात्रा में आते देखा, हमारे सुखोई, मिग मिराज ने उनका पीछा किया उनका हमला नाकाम किया। 27 फरवरी को पाक विमान भारतीय सीमा में आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here