Home पुणे महाराष्ट्र से भाजपा को लोकसभा की 45 सीटें जिताएं : अमित शाह

महाराष्ट्र से भाजपा को लोकसभा की 45 सीटें जिताएं : अमित शाह

42
0
SHARE
पुणे (तेज समाचार डेस्क). भाजपा नेताओं की नहीं कार्यकर्ताओं की पार्टी है. आनेवाला चुनाव जीतना देश और जनता के लिए महत्वपूर्ण है. चुनाव जीतने का सबसे बड़ा आधार कार्यकर्ता ही है. इन शब्दों में पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को पुणे में कार्यकर्ताओं से अपील की कि, महाराष्ट्र से कांग्रेस-राष्ट्रवादी कांग्रेस की उखाड़ फेंक लोकसभा की 45 सीटें जिताएं. शक्ति केंद्र सम्मेलन और पार्टी कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन करने और पुणे जिले में लोकसभा की तीनों सीटों पर चुनावी तैयारियों का ब्यौरा लेने अमित शाह पुणे पधारे थे. मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष रावसाहब दानवे आदि उनके साथ थे.
– महागठबंधन जीता, तो फिर फलेगा परिवारवाद 
शाह ने आगे कहा कि, 70 में से 55 साल तक कांग्रेस परिवार की सत्ता थी, मगर देश में कोई परिवर्तन नहीं हो सका. हालांकि मोदी ने 55 माह के कार्यकाल में देश को किस मुकाम पर पहुंचाया? यह सबके सामने है. 2019 में अगर महागठबंधन जीतता है तो देश में परिवारवाद और जातिवाद फिर फलेगा-फूलेगा. अगर हम जीतते हैं तो परिवारवाद और जातिवाद 200 फीट गहरे गढ्ढे में गाड़कर रख देंगे. शरद पवार अपने और हमारे पांच सालों में किसानों से खरीदी गई फसल के आंकड़े बताएं. उनके 10 सालों में 53 हजार करोड़ का कर्ज माफ किया. मगर मोदी सरकार हर साल 75 हजार करोड़ किसानों के एकाउंट में जमा करेगी. जीएसटी से व्यापारियों को फायदा हुआ है, 5 लाख तक की आय करमूक्त किये जाने से नौकरीपेशा लोगों को लाभ मिलेगा.
– भाजपा की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएं
आतंकवादियों को घर में घुसकर मारा. अब कश्मीर से कन्याकुमारी तक घुसपैठी की रोकथाम करेंगे. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा, मोदी सरकार ने ओआरओपी यानी वन रैंक वन पेंशन लागू कर पूर्व जवानों को राहत दी. कांग्रेस के लिए तो ओआरओपी ओनली राहुल और ओनली प्रियंका ही है. आलू उगाना तो जानते नहीं आलू की फैक्टरियां शुरू करने की बात कर रहे हैं. हमने पांच साल में पांच करोड़ गरीबों के घरों में मुफ्त गैस कनेक्शन दिए. ढाई करोड़ लोगों को घर दिए, सौभाग्य योजना से उनके घरों में बिजली दी, आठ करोड़ रोजगार दिए. इस साल का बजट हर तबके के लिए विकास के द्वार खोलनेवाला बजट है. मोदी सरकार की उपलब्धियों और कल्याणकारी योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने की अपील भी उन्होंने की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here