Home पुणे संभल जाओ, सेना को तैनात करने की नौबत न लाएं पुणेकर

संभल जाओ, सेना को तैनात करने की नौबत न लाएं पुणेकर

167
0
SHARE
पुणे (तेज समाचार डेस्क). संयुक्त राज्य अमेरिका ने ‘लॉकडाउन’ को लागू करने के लिए सेना की मदद ली है. राज्य में कोरोना वायरस की संख्या रोजाना बढ़ रही है. यह काफी गंभीर स्थिति है. ध्यान रखें नागरिक इसकी गंभीरता को देखते हुए घर से बाहर न निकलें. यह अपील करते हुए पुणे जिले के पालकमंत्री रहे उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने चेतावनी दी है कि महाराष्ट्र में ऐसी नौबत न आए इसलिए नागरिकों को समय पर सतर्क हो जाना चाहिए. अब स्व-नियंत्रण और धैर्य का प्रयोग करके नागरिकों को अब घर पर ही रुकना चाहिए.

– डॉक्टर्स के प्रति माना आभार
अजीत पवार ने एक बयान में कहा कि, देश में पहली कोरोना पीड़ित पाए गए पुणे के दो लोग आज गुढ़ी पड़वा पर ‘कोरोना’ मुक्त होकर घर लौट गए हैं. इसकी बेहद ख़ुशी है. होली में ये दोनों कोरोना प्रभावित घोषित हुए थे, जो आज गुड़ी पड़वा पर कोरोना मुक्त हो गए हैं. पवार ने इन लोगों के सहित राज्य के विभिन्न अस्पतालों में कोरोना के मरीजों का इलाज करने वाले चिकित्सकीय अधिकारी और कर्मचारी का आभार व्यक्त किया है. राज्य में प्रतिबंध के बावजूद सभी आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति नियमित है.

– जीवनावश्यक वस्तुओं की राज्य में कमी नहीं
उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि दूध, सब्जी, फल, दवाई, अनाज की कोई कमी नहीं है, सामान खरीदने के लिए जल्दबाजी और भीड़ इकट्ठा  न करें. सरकार सभी आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति नियमित रखेगी. उपमुख्यमंत्री ने आगे कहा कि पुलिस उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेगी जो बिना किसी आवश्यक कारणों के बाहर निकलेंगे. आवश्यक सामानों का परिवहन करने वालों को नुकसान नहीं पहुंचाया जाएगा. पवार ने चेतावनी दी है कि आवश्यक वस्तुओं का अवैध संग्रह करने वालों और उच्च दरों पर सामान को बेचने लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here