Home खानदेश समाचार भुसावल: अनधिकृत खाद्य पदार्थों और गुटखा विक्रेताओं को बाहर करने निर्देश- RPF...

भुसावल: अनधिकृत खाद्य पदार्थों और गुटखा विक्रेताओं को बाहर करने निर्देश- RPF कमिश्नर

194
0
SHARE
File Image

भुसावल: अनधिकृत खाद्य पदार्थों और गुटखा विक्रेताओं को बाहर करने निर्देश- RPF कमिश्नर

भुसावल (तेज समाचार प्रतिनिधि): पिछले कुछ वर्षों में भुसावल बोर्ड में अनधिकृत विक्रेताओं की संख्या में वृद्धि हुई है। नवनियुक्त आरपीएफ आयुक्त क्षितिज गुरव ने भुसावल मंडल के सभी सुरक्षा बलों के अधिकारियों की एक त्वरित बैठक की और अधिकारियों को विभाग से अनधिकृत खाद्य पदार्थों और गुटखा विक्रेताओं को बाहर करने का निर्देश दिया।

कमिश्नर ने उन खाद्य विक्रेताओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया, जिनके पास रेलवे स्टेशन पर लाइसेंस नहीं है। किसी भी समय कमिश्नर भुसावल के साथ विभाग में छापेमारी कर अनधिकृत डीलरों के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं। आयुक्त गुरव इनके आदेशसे भुसावळ रेल्वे स्थानक के निरीक्षक दिनेश नायर इन्होने भुसावळ प्लॅटफॉर्मपर अनाधिकृत खाद्य विक्रेताको आने से पाबंदी लगाकर कारवाईका सत्र जारी किया है. जगह जगह पर सुरक्षा कर्मचारी नियुक्त किए गए/ प्रत्येक सर्कल पर कर्मचारियों को नियुक्त किया। क्रॉसिंग, फ्लैट बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गई है। हालांकि, रेलवे पुलिस को ट्रेनों में चोरी, चेनसिंग, तस्करी जैसी घटनाओं पर ध्यान देकर इन चोरियों को रोकने की कोशिश करनी चाहिए। कमिश्नर गुरव ने भुसावल के साथ विभाग से अनधिकृत डीलरों को खत्म करने का निर्णय लिया है।

प्रतिक्रिया

रेलवे स्टेशन पर रेलवे सुरक्षा दल ने सुरक्षा के लिए कड़ी कार्रवाई की नीति अपनाई है। नतीजतन, आक्रामकता शुरू कर दी गई है और बढ़ते अपराध को रोक दिया जाएगा।
– क्षितिज गुरव, आरपीएफ कमिश्नर, भुसावल. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here