Home खानदेश समाचार श्री अमरिशभाई पटेल के जन्मदिवस पर महा रक्तदान शिविर

श्री अमरिशभाई पटेल के जन्मदिवस पर महा रक्तदान शिविर

207
0
SHARE

शिरपुर (तेज समाचार डेस्क). आधुनिक भागिरथी के नाम से लोगों के दिलों में अपनी पहचान बना चुके पूर्व शिक्षा मंत्री, पूर्व विधायक, एमएलसी के सदस्य, NMIMS यूनिवर्सिटी के चांसलर श्री अमरिशभाई पटेल के जन्म दिवस पर दिनांक 14 सितंबर को शिरपुर के आर .सी .पटेल इंस्टिट्यूट ऑफ टैक्नॉलॉजी में महा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है. इस शिविर में अभी तक कॉलेज के स्टाफ, फैकल्टिज और विद्यार्थियों ने बड़ी संख्या में भाग लेकर रक्तदान किया. अभी तक करीब 100 यूनिट रक्तदान किया गया है, जो कि अभी भी जारी है.

इस शिविर में पटेल परिवार के सभी सदस्यों सहित श्री अमरिशभाई पटेल के राजनीतिक, सामाजिक व शहर के प्रतिष्ठित लोगों ने भी शिरकत की है. सुबह से ही श्री अमरिशभाई पटेल को उनके जन्मदिन पर बधाई देनेवालों का तांता लगा हुआ है.

ज्ञात हो कि गत वर्ष भी श्री अमरिश भाई पटेल के जन्मदिवस पर इस प्रकार भव्य रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था, जिसमें 300 ये अधिक यूनिट रक्तदान हुआ था. इस वर्ष भी रिकॉर्ड रक्तदान की उम्मीद जताई जा रही है. अभी भी इस शिविर में रक्तदान करनेवालों की भीड़ उमड़ रही है. इससे गतवर्ष का रक्तदान का रिकॉर्ड पूरी तरह से टूटने की उम्मीद जताई जा रही है.