Home पुणे भाजपा सक्षम विपक्ष की भूमिका निभायेगी : चंद्रकांत पाटिल

भाजपा सक्षम विपक्ष की भूमिका निभायेगी : चंद्रकांत पाटिल

74
0
SHARE
पिंपरी (तेज समाचार डेस्क). हम अनावश्यक रूप से विरोध करने वाले लोग नहीं हैं. हमें खुशी है कि मंत्रिमंडल के विभागों का बंटवारा हुआ. जनता की समस्याओं को हल करने के लिए काम करना होगा. भाजपा द्वारा महाविकास आघाड़ी की सरकार को गिराने का प्रयास नहीं किया जायेगा. हमारी पार्टी सक्षम विपक्ष की भूमिका निभायेगी. इस सरकार को गिराने के लिए बाहर से कुछ करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. यह राय भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने व्यक्त की.
पिंपरी-चिंचवड़ स्थित एमआईडीसी गेस्ट
हाउस के पत्रकार-वार्ता को संबोधित कर रहे थे. राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस के मौके पर महाराष्ट्र की झांकी के नदारद रहने की बात पर हो रहे आरोप प्रत्यारोपों पर उन्होंने कहा कि किसी भी बात का ठीकरा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सिर फोड़ा जाता है. चित्ररथ के चयन न होने का विषय तकनीकी है. हर साल 30 से 40 राज्यों की झांकियां आती हैं. तकनीकी आधार पर महाराष्ट्र व पश्चिम बंगाल की झांकियां रोटेशन से बाहर हुईं. वहां विभिन्न देशों के प्रतिनिधि कार्यक्रम देखने आते हैं और सभी राज्यों की झांकियों का प्रदर्शन उबाने वाला हो सकता है. उन्होंने कहा कि जिस तरह प्रकृति का संतुलन बिगड़ गया है, उसी प्रकार राजनीति में भी संतुलन बिगड़ चुका है. अब लोग सोच-समझकर मतदान करेंगे तथा जाति व पैसों की राजनीति खत्म होगी.
उन्होंने कहा कि कुछ राज्यों में उल्टीपुल्टी राजनीति चल रही है. महाराष्ट्र में काफी ईमानदार राजनीति हुआ करती थी, लेकिन इस बार विपरीत स्थिति बनी. असमय बारिश व ओले गिरे. लोगों ने इसकी उम्मीद नहीं की थी. आने वाले चुनावों में जनता सोच-समझकर वोट देगी. अब निराश होने के बजाय अधिक सतर्क होना चाहिए. भोलेपन में मतदान करने से नहीं चलेगा.