Home पुणे पुणे : खंडाला के घाट में गिरी बस, 5 की मौत-24 घायल

पुणे : खंडाला के घाट में गिरी बस, 5 की मौत-24 घायल

129
0
SHARE
पिंपरी (तेज समाचार डेस्क)। ढलान पर अनियंत्रित हुई ट्रैवल्स बस के घाट में गिर जाने से हुए भीषण हादसे में पांच यात्रियों की मौत हो गई। पुणे- मुंबई हाइवे पर खंडाला के बोरघाट के समीप गारमाल घाट की ढलान पर सोमवार के तड़के 5 बजे यह भीषण हादसा हुआ। इसमें बस में सवार 24 यात्री घायल हुए हैं। मरनेवालों में एक तीन साल की बच्ची और 15 साल को किशोरी भी शामिल है।
– मृतकों की सूचि
मरनेवालों में सर्वज्ञा सचिन थोरात (3, निवासी कराड, सातारा, स्नेहा जनार्दन पाटिल (15, निवासी घाटकोपर, मुंबई), जनार्दन पाटिल (45, निवासी घाटकोपर, मुंबई), संजय शिवाजी राक्षे (50, निवासी पवई, मुंबई) व प्रमिला रामचंद्र मोहिते (50, निवासी बेलवले बु. कराड) का समावेश है। इस भीषण हादसे में घायल 24 यात्रियों का अलग- अलग अस्पतालों में इलाज जारी है, उनमें से 13 यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है।
– ढलान पर छूटा बस का नियंत्रण
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, (एमएच 04 एफके 1599) नँबर की प्राइवेट ट्रैवल बस कराड से मुंबई की ओर जा रही थी। पुणे- मुंबई एक्सप्रेस वे से सटे पुराने हाइवे पर गारमाल घाट से नीचे उतरते वक्त बस चालक ने बस पर से नियंत्रण खो दिया। इसके चलते बस सड़क छोड़ खाई में जा गिरी। इस हादसे में एक बच्ची समेत पांच यात्रियों की मौत हो गई। जबकि अन्य 24 यात्री घायल हो गए। इनमें से 13 यात्री गंभीर बताए जा रहे हैं।
– घायल अस्पतालों में भर्ती
बस में सवार घायल यात्रियों का एमजीएम हाँस्पिटल कामोठे, पवना हास्पिटल सोमाटणे, लोकमान्य हाँस्पिटल निगडी, खोपोली हाँस्पिटल में इलाज चल रहा है। हादसे के बाद बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाने में महामार्ग पुलिस यंत्रणा, देवदूत दस्ता और अन्य सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ताओं ने अहम भूमिका निभाई।