डाबर के लांच किया कब्ज का रामबाण तोड़ ‘कब्ज़ ओवर’

    1575
    0
    SHARE

    पुणे (तेज समाचार डेस्क). दुनिया की सबसे बड़ी विज्ञान-आधारित आयुर्वेद कंपनी डाबर इंडिया लिमिटेड ने भारत में रोचक श्रेणी में 100% आयुर्वेदिक उत्पाद डाबर कब्ज़ ओवर के लॉन्च के साथ अपने आयुर्वेदिक हेल्थकेयर पोर्टफोलियो के विस्तार की घोषणा की। ग्रैन्यूल्स प्रारूप का उपभोग करने के लिए आसानी से उपलब्ध डाबर कब्ज़ ओवर को हरीताकी, अजवाईन, कैस्टर ऑयल, सौंठ, सेना और सौंफ जैसे शक्तिशाली सामग्रियों से भरा गया है। यह 100% आयुर्वेदिक निर्माण कब्ज, गैस और एसिडिटी से प्रभावी राहत प्रदान करने में अत्यधिक प्रभावी है।

    – कपिल शर्मा होंगे ब्रांड एम्बेसेडर
    कंपनी ने इस नए ब्रांड के चेहरे के रूप में प्रसिद्ध कॉमेडी सुपरस्टार कपिल शर्मा को भी चुना है। कपिल शर्मा की विशेषता वाले अभियानों की एक श्रृंखला, ब्रांड को बढ़ावा देने के लिए शीघ्र ही शुरू की जाएगी।

    – अपच और कब्ज जैसी समस्याओं का हल है ‘कब्ज ओवर’
    डाबर इंडिया लिमिटेड के कैटेगिरी हेड श्री अमित गर्ग ने लॉन्च की घोषणा करते हुए कहा, “आधुनिक जीवनशैली और अनियमित खानपान की आदतों को देखते हुए, भारत में बढ़ती संख्या में लोग अब अपच और कब्ज जैसी समस्याओं से पीड़ित हैं। आयुर्वेद और इसके स्वास्थ्य लाभों के बारे में बढ़ती जागरूकता के साथ, उपभोक्ता तेजी से समग्र कल्याण के लिए आयुर्वेदिक और प्राकृतिक उत्पादों को अपना रहे हैं। डाबर, आयुर्वेद के क्षेत्र में अग्रणी होने के चलते, हर घर के स्वास्थ्य और कल्याण के लिए सबसे सुरक्षित और सबसे प्रभावी आयुर्वेद-आधारित समाधान की पेशकश करने के लिए प्रतिबद्ध है। आधुनिक दिनों के सुविधाजनक स्वरूपों में आयुर्वेद के पुराने ज्ञान के आधार पर उत्पादों को लॉन्च करने की दिशा में डाबर कब्ज़ ओवर की शुरूआत एक और कदम है। ”

    यह भी पढ़े : भारत को डेंगू मुक्त बनाने डाबर का अभियान

    डाबर, के श्री अमित गर्ग ने कहा, आयुर्वेद के पारंपरिक ज्ञान के साथ आधुनिक विज्ञान से शादी करके सभी के लिए सुरक्षित, प्रभावी और सस्ती स्वास्थ्य देखभाल उत्पादों को पेश करने पर ध्यान केंद्रित किया है।