Home खानदेश समाचार देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों में सुरक्षित पुनः प्रधानमंत्री बनाए जाने...

देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों में सुरक्षित पुनः प्रधानमंत्री बनाए जाने भामरे को सांसद निर्वाचित करें-रावल

51
0
SHARE
rawal

धुलिया(वाहिद काकर):धुलिया लोकसभा मालेगांव सटाना शिंदखेड़ा दोडाईचा में भाजपा प्रत्याशी सांसद सुभाष भामरे ने जनसंपर्क शुरू कर दिया है। इस जनसंपर्कं में शिंदखेडा तालुक्यातील देगाव, शेवाडे, अंजनविहीर, जखाने में मतदाताओं से आशिर्वाद मांगा और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाए जाने की अपील की। उनके साथ ही पर्यटन मंत्री ने शिंदखेड़ा विधानसभा क्षेत्र में मोदी और भामरे को जीताने वोट मांगे हैं।

पर्यटन मंत्री जयकुमार रावल ने कॉर्नर सभा को संबोधन में कहा कि आज देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों में सुरक्षित है। उनकी इच्छा शक्ति के आगे आतंकवाद ने घुटने टेक दिए और पड़ोसी देश जो आतंकवाद को पनाह दे रहा है, उसको समाप्त करने के लिए वायु सेना ने आतंकी ठिकानों पर गोलाबारी करके विश्व से आतंकवाद को समूल नष्ट कर देने के संदेश दिए हैं।

आज विश्व के सभी राष्ट्र भारत के साथ खड़े हुए हैं और अपने देशों में आतंकवाद को समूल नष्ट करने का संकल्प ले चुके हैं। विश्व की धरती पर कोई आतंक नहीं होगा इसके लिए संघर्ष जारी रहेगा, जब तक आतंकवाद साफ नहीं हो जाता। आतंकवाद के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लड़ते रहेंगे और उन्होनें 5 साल में अपने कठिन परिश्रम से देश में विकास की गंगा बहाई है और साथ ही सीमा को सुरक्षित करने का काम किया है। आम जनता की भागीदारी सरकार में सुनिश्चित की है।

सभी योजनाएं सबका साथ सबका विकास के आधार पर चलाई गई हैं, धर्म जाति संप्रदाय के नाम पर किसी भी प्रकार का कोई भेदभाव नहीं किया गया है। सरकारी योजनाओं का लाभ सीधे बैंक खातों में हस्तांतरित किया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here