Home खानदेश समाचार कांग्रेस की उदासीनता से पिछड़ गया धुलिया : डॉ. भामरे

कांग्रेस की उदासीनता से पिछड़ गया धुलिया : डॉ. भामरे

59
0
SHARE

मनसे, मावला समुदाय कल्याण ग्रुप समेत भामरे के नेतृत्व में मुस्लिम युवक भाजपा में हुए शामिल

धुलिया (तेज समाचार डेस्क). तहसील में कांग्रेसी उम्मीदवार के परिवार ने सालों सत्ता में रहे है लेकिन तहसील क्षेत्र के विकसित  के प्रति लापरवाही बरतने के कारण मुख्य धारा से बिछड़ा धुलियाइस तरह का आरोप लगाते हुए रक्षा राज्य मंत्री तथा सांसद भामरे ने कहा कि  युवाओं को  काम नही इंडस्ट्रियल व्यापार उद्योग नहीं उन्होंने सिर्फ अपने आर्थिक लाभ के लिए तहसील में 40 साल तक सियासत की है इस तरह का प्रतिपादन सांसद भामरे ने कार्यकर्ताओं के प्रवेश के बाद उन्हें संबोधित करते हुए प्रतिपादन किया।

धुलिया लोकसभा संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी रक्षा राज्य मंत्री डॉ सुभाष भामरे को पूरे निर्वाचन क्षेत्र में सभी समुदाय के लोगों का भारी संख्या में समर्थन प्राप्त हो रहा है । डॉ भामरे  के नेतृत्व  में नवनिर्माण सेना तथा मुस्लिम समुदाय के युवाओं ने हजारों की संख्या में  ग्रामीण कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी में प्रवेश किया है, और सभी लोगों ने लोकसभा चुनाव में जीत के लिए काम करने का फैसला किया है।

बीजेपी-शिवसेना-आरपीआई महागठबंधन के उम्मीदवार डॉ सुभाष भामरे की धुलिया लोकसभा क्षेत्र में दिन-ब-दिन लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। धुलिया, शिंदखेड़ा, मालेगांव, बागलान-सटाना  शहर के विभिन्न राजनीतिक दलों के पदाधिकारियों के साथ सामाजिक संगठन भी उनके नेतृत्व पर मुहर लगाकर उन्हें समर्थन दे रहे हैं।

रक्षा राज्य मंत्री तथा सांसद भामरे ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहां है कि यह  चुनाव वंशपरंपरा के विरुद्ध हैं,भाजपा-शिवसेना-मनसे का एकमात्र मिशन इनके  खिलाफ खड़ा होना है। तहसील  के नेताओं ने स्वयं के आर्थिक हितों की रक्षा हेतु  सालों सत्ता पर कब्जा जमाया लेकिन आम लोगो का उद्धार नहीं किया जनता चुनाव में  उन नेताओं को कड़ा जवाब देंगी। भाजपा में प्रवेश करने वाले प्रत्येक व्यक्ति को भाजपा में सम्मानित किया जाएगा। महागठबंधन का मुख्य  एजेंडा किसान, जमीनी स्तर पर लोगों को सक्षम बनाने का हैं।  सिंचाई के मुद्दों को हल करना होगा।  सत्ता में रहकर जिन लोगों ने  तहसील के किसानों के सवालों को हल नहीं किया है।जनता उन्हें पराजित करेंगी ,29 अप्रैल को  विकास के लिए अधिकतम मतदान करके बीजीपी की  ताकत को मजबूत करें इस तरह की अपील भामरे ने कार्यकर्ताओं से  की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here