Home खेल कमेंट्री बॉक्स में नजर आएंगे मिस्टर फिनिशर एमएस

कमेंट्री बॉक्स में नजर आएंगे मिस्टर फिनिशर एमएस

96
0
SHARE
मुंबई (तेज समाचार डेस्क). वर्ल्ड कप के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर चल रहे महेंद्र सिंह धोनी इसी महीने टेस्ट मैच में कमेंट्री करते नजर आ सकते हैं. 22 नवंबर को भारत और बांग्लादेश की टीमें अपना पहला डे-नाइट टेस्ट खेलेंगी. न्यूज एजेंसी के मुताबिक, मैच के पहले दिन धोनी को गेस्ट कमेंटेटर के तौर पर बुलाया गया है. राष्ट्रगान के दौरान धोनी मैदान में कप्तान विराट कोहली, टीम के सदस्यों, सपोर्ट स्टाफ और पदाधिकारियों के साथ मौजूद रहेंगे.
– अपनी यादों को साझा करेंगे कप्तान
डे-नाइट टेस्ट के लिए बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के कहने पर हामी भरी थी. न्यूज एजेंसी के मुताबिक, मैच के शुरुआती दो दिनों में धोनी के अलावा दूसरे टेस्ट कप्तान भी अपनी यादें साझा करेंगे. इसे भी टेस्ट के चौथे दिन ब्रेक के दौरान स्क्रीन पर दिखाया जाएगा.
– ऑस्ट्रेलिया पर जीत का मनाया जाएगा जश्न
अगर धोनी ने आमंत्रण स्वीकार कर लिया, तो यह पहली बार होगा जब ‘कैप्टन कूल’ के नाम से मशहूर पूर्व कप्तान कमेंटेटर की भूमिका में नजर आएंगे. रिपोर्ट के मुताबिक, टेस्ट के तीसरे लंच के दौरान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ईडन गार्डन्स पर 2001 में मिली जीत का जश्न भी मनाया जाएगा. प्लान के मुताबिक, वीवीएस लक्ष्मण, सौरव गांगुली, हरभजन सिंह, अनिल कुंबले और राहुल द्रविड़ 2001 के उस ऐतिहासिक टेस्ट को याद करेंगे.
– अभ्यास सत्र को लाइव दिखाया जाएगा
इसके अलावा स्टार स्पोर्ट्स ने मैच से एक दिन पहले गुलाबी गेंद के साथ भारतीय टीम के अभ्यास सत्र को भी लाइव दिखाने की योजना बनाई है. यह भारतीय क्रिकेट के इतिहास में पहली बार होगा. भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज से पहले तीन टी-20 की सीरीज खेली जा रही है. इसमें बांग्लादेश की टीम 1-0 से आगे है. उसने दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में भारतीय टीम को सात विकेट से हराया था. यह टीम इंडिया के खिलाफ टी-20 में उसकी पहली जीत थी.