Home खानदेश समाचार धुलिया: एक ही रात में तीन स्थानों पर हजारों की चोरी मामला...

धुलिया: एक ही रात में तीन स्थानों पर हजारों की चोरी मामला दर्ज आरोपी फरार

110
0
SHARE
Dhule robbery

धुलिया: एक ही रात में तीन स्थानों पर हजारों की चोरी मामला दर्ज आरोपी फरार

धुलिया (वाहिद काकर ):धुलिया शहर सहित ज़िले में चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है पुलिस की निष्क्रियता के चलते प्रतिदिन रात दिन  चोरो के द्वारा  मोटरसाइकिल तथा आवासों को तो कभी केबल को निशाना बनाया जा रहा है. पुलिस है कि हाथ पर हाथ रखी मामलों को दर्ज करने में लगी है।वही पर लोगो को हजारों का नुकसान उठाना पड़ रहा है।

एक ही रात में धुलिया ज़िले की तीन तहसील क्षेत्र में अज्ञात चोरों ने धावा बोलकर पुलिस की मुट्ठी खोल दी है हजारों की चोरी की वारदातों को अंजाम देकर निवासी इलाकों में चोरों ने दहशत मचा दी है।पुलिस  सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस शिंदखेड़ा तहसील के  दोडाईचा शहर में रानीपूरा इलाके में एक सेवानिवृत्त कर्मी के आवास की छत से सेंधमारी कर तिजोरी में से सोने चांदी के आभूषणों समेत 11 हजार नकद राशि मिलाकर  84हजार ,700 की सामग्री पर हाथ साफ कर दिया।

चोरी की दूसरी वारदात धुलिया तहसील के  सोनगीर ग्राम निवासी दिपक राजेंद्र शिंदे के
आवास के ताले तोड़कर अज्ञात बदमाशों ने आवास में रखा 39हजार ,400 सौ रुपये ले गए शिंदे की शिकायत पर सोनगीर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है।

तिसरी घटना साक्री स्थित  निजापूर गाव में घटित हुई है जिसमें अज्ञात बदमाशों ने भरत आत्माराम ठाकरे की ड्यूटी क्षेत्र के इलाके में से सुझलॉन पवन उर्जा टॉवर की कॉपर केबल वायर की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है.ठाकरे की शिकायत पर  निजामपुर पुलिस ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध मुकदमा दायर किया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here