Home खानदेश समाचार धुलिया: चोरी की 14 बाइक बरामद एक गिरफ्तार

धुलिया: चोरी की 14 बाइक बरामद एक गिरफ्तार

247
0
SHARE
dhule bike robbery

धुलिया(वाहिद काकर ): क्राइम ब्रांच पुलिस ने बुधवार को एक वाहन चोर गिरोह का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके पास से 14 बाइक बरामद की है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। जिसमें और भी कई वारदाते खुलने की संभावना है। पुलिस ने बाइक के कागजात बताकर जिन की बाइक चोरी हुई हैं उन्हें क्राइम ब्रांच पुलिस से संपर्क करने का आव्हान किया

यह भी पड़े:  नायर दंपत्ति के हत्यारे नौकर को अंतिम सांस तक कैद की सजा

          ‘कर्मण्ये वाधिकारस्ते’ को सुषमा जी ने अपने जीवन में दिखाया : मोदी

          पुणे के 9 वर्षीय बालक अद्वैत ने फतह किया माउंट किलीमंजारो

    पुणे : जीवनावश्यक वस्तुओं से लदे 25 ट्रक बाढ़ग्रस्त इलाकों के लिए रवाना

     गुलशन कुमार की हत्या की कहानी

एलसीबी पुलिस निरीक्षक हेमंत पाटील ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर शहर में बढ़ती चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजू भुजबल के निर्देशन मे पुलिस इंस्पेक्टर हेमंत पाटील के नेतृत्व में में एक टीम गठित की गई। जिसमें एलसीबी पुलिस निरीक्षक को खुफिया सूत्रों से जानकारी प्राप्त हुई कि कि चालीस गांव रोड़ पुलिस थाने में दर्ज बाइक चोरी जलगांव ज़िले के वैभव बैरागी ने चुराई हैं और उसका सहयोगी चोर गिरोह का सदस्य  विशाल अरुण पाटील को बिक्री करने सौपी हैं वह धुलिया में चोरी की बाइक बेचने के इरादे से आने की जानकारी प्राप्त होते ही एलसीबी निरीक्षक हेमंत पाटील ने तत्काल प्रभाव से पुलिस टीम को चालीस गाँव चौराहा पर दबिश देने भेजा इस दौरान चालीस गाँव की दिशा से धुलिया शहर में आगमन करते समय उसे चोरी की बाइक समेत धर दबोचा संदिग्ध आरोपी युवक से पूछताछ की गई तो अरुण पाटील ने चोरी की 14 विभिन्न प्रकार की मोटरसाइकिल भैसों के तबेले में से निकाल कर पुलिस के हवाले किया है जिसका मूल्य दो लाख 45 हजार रुपये बताया गया है. बाइक चोर अरुण पाटील को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.उसके कब्जे में से दो  हीरो स्पेंडर , तीन स्प्लेंडर प्रो,तीन एचएफ डीलक्स, दो होंडा शाइन ,तीन प्रो पैशन तथा एक यामाहा बीआर को बरामद किया है.

इस कारवाई को सफलतापूर्वक पुलिस इंस्पेक्टर हेमंत पाटील के नेतृत्व में उप निरीक्षक हनुमान उगले, किशोर पाटील  हैड कांस्टेबल रफ़ीक पठान , नत्था भामरे संदीप थोरात पुलिस नायक प्रभाकर बैसाने , श्रीकांत पाटील अशोक पाटिल कुणाल पान पाटील गौतम सपकाले विशाल पाटील उमेश पवार राहुल सानप चेतन कंखरे मयूर पाटील तुषार पारधी , रवी किरण राठौड़ मायूस सोनू ने योगेश जगताप महेश मराठे आदि ने को शामिल किया गया।