Home खानदेश समाचार धूलिया : फर्जी वेबसाइट से आरटीओ की अधिकृत वेबसाइट पर आवेदन करें-...

धूलिया : फर्जी वेबसाइट से आरटीओ की अधिकृत वेबसाइट पर आवेदन करें- भरत कलसकर

127
0
SHARE
Dhule RTO

धूलिया : फर्जी वेबसाइट से आरटीओ की अधिकृत वेबसाइट पर आवेदन करें- भरत कलसकर

धूलिया (वाहिद काकर ): धूलिया संभागीय परिवहन अधिकारी भरत कलसकर ने  नागरिकों को परिवहन विभाग की अधिकृत वेबसाइट पर ही लॉगिन करने की अपील की है उन्होंने फर्जीवाड़े से बचने के लिए www. privahan. gov और प्रादेशिक परिवहन कार्यालय के अधिकृत ईमेल एड्रेस mH18@mahartrahanscom.in पर संपर्क करने की अपील की है.
 नाशिक परिवहन संभागीय कार्यालय RTO ऑफिस में गत दिनों एक फर्जी वेबसाइट गूगल पर तैयार कर हजारों रुपये का फर्जीवाड़ा परिवहन विभाग के नाम की मिलती जुलती वेबसाइट के नाम पर किया गया था जिसमें एक आवेदक को 43 हजार रुपये से भी अधिक का चूना लगाया गया था जिसकी शिकायत नाशिक सायबर क्राइम ब्रांच से करायी गयी थी.
परिवहन कार्यालय के प्रादेशिक परिवहन अधिकारी भरत क्लासकर तथा उप प्रादेशिक परिवहन अधिकारी जयदीप पवार ने नागरिकों को सतर्कता बरतने कहा है. उन्होंने नागरिकों से अपील की है कि परिवहन विभाग की अधिकृत वेबसाइट www.privan.gav.in पर ही आवेदन प्रस्तुत करें किसी भी व्यक्ति के हाथों में नकदी राशि न दे बैंक अथवा ऑनलाइन पेमेंट विभाग के बैंक एकाउंट में करे लायसेंस  फिटनेस बनवाने रजिस्ट्रेशन रिनिवल  हेतु टेलीफोन क्रमाक 02562 281351,251551,281651 पर संपर्क करने की अपील धुलिया संभागीय परिवहन अधिकारी भरत कलसकर ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर किया है.