Home खानदेश समाचार धुलिया ब्रेकिंग : कर्फ्यू में किराना व स्वीट दुकान को बदमाशों ने...

धुलिया ब्रेकिंग : कर्फ्यू में किराना व स्वीट दुकान को बदमाशों ने बनाया निशाना हजारों की खाद्य सामग्री चोरी

605
0
SHARE

धुलिया ब्रेकिंग : कर्फ्यू में किराना व स्वीट दुकान को बदमाशों ने बनाया निशाना हजारों की खाद्य सामग्री चोरी

धुलिया (जुनेद शेख ): संचार बंदी कर्फ्यू के दौरान बुधवार को अज्ञात बदमाशों ने आजद नगर थाना क्षेत्र की दो दुकानों से हजारों की खाद्य सामग्री चुराने की वारदात को अंजाम दिया है.
आजाद नगर थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने हजारों रुपए की खाद्य सामग्री को पार कर दिया है मौके पर पहुंची पुलिस ने एक किरण दुकान और स्वीट की दुकान का मुआयना किया है. पुलिस के अनुसार यह चोरी सुबह साडे चार से पांच बजे के बीच की बात कही गई है .
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मालेगांव रोड  गणपति प्लेस के सामने स्थित विनोद किराना दुकान के ताले तोड़कर अज्ञात बदमाशों ने हजारों रुपये की खाद्य सामग्री ड्राई फ्रूट्स चोरी को अंजाम दिया है.जिसमे दो हजार रुपये की नकदी समेत काजू बादाम
खाद्य तेल के चार डिब्बे नारियल तेल टूथपेस्ट मंजन आदि सामग्री करीब ₹50000 की अज्ञात बदमाश पार कर दी चोरी की प्राथमिक जानकारी विनोद खंडेलवाल ने आजाद नगर पुलिस स्टेशन को दी हैं.
दूसरी चोरी की वारदात लोहा बाजार में
बदमाशों में मालेगांव रोड स्थित मनपा की विरोधी पक्ष नेता साबिर खान के कार्यालय के पड़ोस की जमजम स्वीट पहलवान मिठाई पर निशाना साधा है. चोरों ने मिठाई और खाद्य सामग्री तेल बीड़ी सिगरेट तंबाकू के पाउच आदि चुरा लिया है करीब दस हजार रुपये की सामग्री चोरी होने की बात सादिक हुसैन ने बताया हैं.
आज़ाद नगर पुलिस थाने के कर्मी रमेश गुरव और प्रमोद खैरनार ने घटनास्थल का मुआयना किया है और प्राथमिक जानकारी प्राप्त कर एफआईआर दर्ज कराई जाने संबंधित तो का पुलिस थाने आने की सूचना दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here