Home खानदेश समाचार धुलिया: उधारी मांगनी पड़ी महंगी एक को जिंदा जलाया, 3 को पुलिस...

धुलिया: उधारी मांगनी पड़ी महंगी एक को जिंदा जलाया, 3 को पुलिस हिरासत

295
0
SHARE
Dhule Crime

धुलिया: उधारी मांगनी पड़ी महंगी एक को जिंदा जलाया, 3 को पुलिस हिरासत

दबंगों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर परिजनों ने किया थाने का घेराव

धुलिया (वाहिद काकर ): सोनगीर में एक को उधारी के रुपये मांगना महंगा पड़ गया दबंगों ने  पेट्रोल डालकर उसे गंभीर रूप से जला दिया झुलसी अवस्था में पीड़ित व्यक्ति को हिरे मेडिकल कॉलेज तथा चिकित्सालय में उपचार हेतु भर्ती कराया दौरान शनिवार तड़के नंदू आधार पाटील ने दम तोड़ दिया. मृतक की शिकायत पर पुलिस ने तीन व्यक्तियों को हिरासत में लिया है.

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सोनगीर ग्राम में  नंदू आधार पाटील 41 ने एक लाख रुपये घनश्याम गुजर को दिए थे. शुक्रवार को उसने गुजर से उधारी के रुपए  मांगने  नंदू ने घनश्याम के पीछे तकाज़ा लगाया था.इस बात पर दोनों में विवाद हुआ .रात साढे सात से आठ बजे के बीच घनश्याम गुजर ने नंदू आधार पाटील को सोनगीर फाटे पर बुलाया और विवाद करने लगें इस दौरान दो अन्य लोगों ने बाइक से आकर नंदू  पाटील की पिटाई शुरू कर दी इस दौरान नंदू  मारपीट में सड़क पर गिर गया हत्या करने के इरादे से घनश्याम गुजर ने बाइक से पेट्रोल की बोतल निकाली और नंदू आधार पाटील के जिस्म पर पेट्रोल छिड़क कर आग के हवाले कर दिया.90 प्रतिशत झुलसी हालत में पाटील को शासकीय  मेडिकल कॉलेज में उपचार हेतु भर्ती कराया गया इस दौरान शनिवार तड़के उसने देहत्याग दिया.पुलिस ने नंदू की शिकायत पर हत्या के मास्टरमाइंड घनश्याम गुजर को हिरासत में लिया है और उसको सहयोगी दो को भी हिरासत में लिया है.

परिजनों का आक्रोश थाने का घेराव

मृतक नंदू आधार पाटील के हत्यारों पर हत्या का मामला दर्ज कराने तथा दबंगों को गिरफ्तार किए जाने की मांग को लेकर परिजनों ने सोनगीर थाने का  घेराव किया और जब तक अपराधी को गिरफ्तार नहीं करते तब तक अंतिम संस्कार नही करने की भूमिका पर अड़े रहे. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने अतिरिक्त तैनात किया था.