Home देश सूरत के कपड़ा बाजार में भीषण आग, दमकल की 45 गाड़ियां मौके...

सूरत के कपड़ा बाजार में भीषण आग, दमकल की 45 गाड़ियां मौके पर

139
0
SHARE

सूरत के कपड़ा बाजार में भीषण आग, दमकल की 45 गाड़ियां मौके पर

सूरत  (तेज समाचार प्रतिनिधि):  सूरत शहर के पूणा-कुंभारिया रोड स्थित रघुवीर मार्केट एक फिर से आग की चपेट में आ गई है। आग सोमवार की देर रात लगी और अब भयानक रूप धारण कर चुकी है। मंगलवार की सुबह करीब आठ बजे तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। जबकि दमकल की 45 से अधिक गाड़ियां और पुलिस-फायरकर्मियों की तमाम टीमें आग बुझाने का लगातार प्रयास कर रही हैं।
उल्लेखनीय है कि रघुवीर मार्केट में 15 दिन के अंदर आग लगने की यह दूसरी घटना है। आज की आग की घटना भीषण रूप धारण कर चुकी है। मौके पर दमकल की 45 गाड़ियों के अलावा तीन हाइड्रोलिक क्रेन भी मौजूद हैं। आग पर काबू पाने के लिए लगातार पानी डाला जा रहा है, लेकिन आग बुझने का नाम नहीं ले रही है बल्कि परिसर की तीसरी और चौथी मंजिल में आग अपना भयावह रूप धारण कर चुकी है।
रघुवीर बाजार कपड़ाें की थोक मार्केट कही जाती है। आग से यहां बड़ा नुकसान होना माना जा रहा है। खासकर कोम्प्लेक्स की 9वीं और 10वीं मंजिल खाक हो चुकी है। रघुवीर सिलिम सेंटर और उसके आसपास की कपड़ों की अधिकांश दुकानों को आग ने अपनी चपेट में ले लिया है। खबर लिखने तक दमकलकर्मी आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं।