Home पुणे डांस बार में बदमाशों ने मारी PSI को गोली

डांस बार में बदमाशों ने मारी PSI को गोली

59
0
SHARE
पिंपरी (तेज समाचार डेस्क). ऑर्केस्ट्रा के नाम पर मावल के वड़गांव में धड़ल्ले से चल रहे डांस बार में एक पीएसआई (पुलिस उपनिरीक्षक) पर फायरिंग किये जाने का मामला सामने आया है. फ्लेवर्स होटल में बीती देर रात हुई इस वारदात में जांघ में गोली लगने से नितिन मोहिते नामक पीएसआई घायल हुआ है. मोहिते वडग़ांव मावल पुलिस में तैनात हैं. उनका स्थानीय अस्पताल में इलाज जारी है. पुलिस ने इस मामले में दादा बालू धवले (38, निवासी  पुनावले के निवासी, पिंपरी चिंचवड़), सुनील विलास पल्के (27, निवासी जाम्भे, मुलशी, पुणे) और संतोष उर्फ बिट्या बालासाहेब गायकवाड़ (21, निवासी जांबे, मुलशी, पुणे) इन तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.
पुलिस के अनुसार, शुक्रवार देर रात 12 बजे फ्लेवर्स होटल में किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया. झगड़ा करनेवालों में से एक पास पिस्तौल थी. झगड़े की जानकारी मिलते ही पीएसआई मोहिते अपनी टीम के साथ होटल पहुंचे.
पुलिस टीम जब मौके पर पहुंची तब दादा धवले और मनोज तेलगु के बीच झगड़ा चल रहा था. पुलिस को देखते ही वह टॉयलेट में घुस गया. जब मोहिते ने उसे बाहर निकाला, तो उसने अपने पास की रिवॉल्वर से उनके पैर में एक गोली मार दी. गोली लगने से वे घायल हो गए. उसका इलाज पास के निजी अस्पताल में चल रहा है. घटना के बाद, वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया. मोहिते को ऑपरेशन द्वारा बाहर निकाल दिया गया था. तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वडग़ांव मावल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. बहरहाल यह डांस बार एक पुलिसकर्मी का होने की जानकारी सामने आई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here