Home प्रदेश इंदौर : एक साथ निकली तीन दोस्तों की अंतिम यात्रा

इंदौर : एक साथ निकली तीन दोस्तों की अंतिम यात्रा

153
0
SHARE

इंदौर (तेज समाचार डेस्क). गुरुवार की देर रात देवास-भोपाल हाईवे पर हुए एक भीषण हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि तीनों युवक गुरुवार की देर रात शादी समारोह से लौट रहे थे. तभी नाहर दरवाजा थाना क्षेत्र में किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि एक युवक की मौत गंभीर हालत में इंदौर ले जाते समय हो गई. शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद तीनों युवकों का अंतिम संस्कार एक साथ किया गया. तीन शव एक साथ देख लोगों की आंख से आंसू छलक पड़े.

जानकारी के अनुसार बागरी मोहल्ला, राधागंज देवास निवासी तिलक रायसिंह, अशोक तेजू और पवन भगवान ये तीनों दोस्त एक बाइक पर सवार हो कर शादी समारोह में शामिल होने गए थे. वहां से लौटते समय हाईवे पर एक अज्ञात वाहन ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में तिलक और अशोक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पवन की हालत गंभीर होने पर उसे प्रारंभिक उपचार के बाद इंदौर रैफर किया गया, जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों की रिपोर्ट पर अज्ञात वाहन के खिलाफ केस दर्ज कर शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा.

शुक्रवार सुबह पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए. ग्रामीणों के अनुसार तिलक शादीशुदा था और उसके दो छोटे बच्चे हैं. जबकि अन्य दो युवक अविवाहित थे. तीनों की अंतिम यात्रा एक साथ निकाली गई जिसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए. गांव से एक साथ निकली तीन अर्थियों को देख ग्रामीणों की आंख से आंसू छलक आए.