Home प्रदेश जेल में बंद युवक की पत्नी के साथ गैंगरेप

जेल में बंद युवक की पत्नी के साथ गैंगरेप

82
0
SHARE
सांकेतिक चित्र
राजगढ़ (तेज समाचार डेस्क). जिले के सारंगपुर की उप जेल के दो प्रहरियों द्वारा अपने दो साथियों के साथ एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. सारंगपुर में जेल प्रहरी के रूप में पदस्थ हरिराम शुक्ला एवं माल सिंह ने दो साथियों के साथ मिलकर जेल में बंद एक युवक की पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया है. पुलिस ने घटना के छठवें दिन चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.
– पति की तबीयत खराब होने का बहाना बना कर बुलाया
जानकारी के मुताबिक, जेल में बंद युवक से मिलने उसकी पत्नी आती थी. जेल प्रहरी की नजर उसकी पत्नी पर थी. वह उससे बात करने की कोशिश करता. जब महिला ने उसकी नहीं सुनी तो प्रताड़ित करने लगा. शुक्रवार को जेल प्रहरी हरिराम शुक्ला और माल सिंह महिला को फोन कर सूचना दी कि आपके पति की तबीयत ज्यादा खराब है, उनको सारंगपुर अस्पताल ले जाया जा रहा है. आप जल्दी तत्काल सारंगपुर अस्पताल पहुंचे. महिला अकेली घर से सारंगपुर के निकल पड़ी. इधर, जेल प्रहरी आरोपी हरिराम शुक्ला, माल सिंह और दो अन्य युवकों ने उसे रास्ते में किठौर बडल्ली में पकड़ लिया. इसके बाद दोनों जेल प्रहरियों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. उनके साथ महिला के मुहबोले भाई पूर्व बंदी रामचंद्र गुर्जर तथा सागर गुर्जर भी थे. इस घिनौने कृत्य के बाद चारो वहां से चले गए.
पीड़ित महिला ने अपने साथ शुक्रवार को हुई घटना के बारे में जेल में बंद अपने पति को सुनाई. पति ने पीड़ित पत्नी को महिला पुलिस थाने भेजा, जहां उसने अपनी आपबीती सुना दी. पुलिस ने महिला की शिकायत पर बुधवार को चारों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं और एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.
– चारों आरोपियों पर मामला दर्ज
सलसलाई पुलिस थाना प्रभारी प्रेमलता खत्री ने बताया कि महिला ने घटना शुक्रवार की बताई है, आज सुबह महिला की रिपोर्ट पर जेल प्रहरीयों हरिराम शुक्ला एवं मालसिंह एवं महिला के मुंह बोले भाई रामचंद्र गुर्जर तथा उसके भांजे सागर गुर्जर के विरुद्ध धारा 376 डी 376/2, 223,504 मे थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है. महिला को मेडिकल के लिए शाजापुर अस्पताल शासकीय वाहन से भेजा गया है.