Home पुणे पुणे क्राइम : ‘मलबार गोल्ड’ से डेढ़ लाख की चूड़ियां चोरी

पुणे क्राइम : ‘मलबार गोल्ड’ से डेढ़ लाख की चूड़ियां चोरी

112
0
SHARE
पुणे (तेज समाचार डेस्क). विमान नगर के फिनिक्‍स मॉल स्थित मलबार गोल्ड से एक दंपति ने करीब डेढ़ लाख रुपए कीमत की सोने की चूड़ियां पार कर दी. शुक्रवार को घटी इस घटना की शिकायत विमानतल पुलिस थाने में मोहम्मद जरीश (31, विमान नगर) ने दर्ज कराई है.
– बच्चे सहित आई थी दंपति
पुलिस के अनुसार जरीश मलबार गोल्ड सराफी पेढी के संचालक हैं. शुक्रवार की शाम 5.30 से 6.30 के दरम्यान दुकान में एक महिला और पुरुष अपने छोटे बच्चे के साथ आए थे. उन्होंने सेल्समेन से सोने के आभूषण दिखाने के लिए कहा. तब सेल्समेन प्रमोद बबनराव पावले ने दोनों को 20 से 25 मिनिट के बीच विभिन्न प्रकार की सोने की चूड़ियां दिखाई, लेकिन दोनों को कोई चूड़ी पसंद नहीं आई और दोनों बिना कुछ खरीदे निकल गए.
– सीसीटीवी में हुए कैद
रात को दुकान बंद करते समय दुकान के गहनों की गणना करते समय पता चला कि 43 ग्राम वजन की कोलकत्ता होलो डिजाइन की करीब डेढ़ लाख रुपए कीमत की दो चूड़ियां गायब है. पहले दुकान में ही चूड़ियां खोजी गई, लेकिन चूड़ियां नहीं मिली. दूसरे दिन दुकान का सीसीटीवी फुटेज देखा गया, तब दोनों द्वारा चूड़ियां चुराने का खुलासा हुआ. इसके बाद दोनों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की गई और सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौंपा गया. पुलिस इस सीसीटीवी फुटेज की सहायता से चोरी करनेवाली दंपति को तलाश कर रही है.