Home देश इंदौर: Corona के 5 मरीज पॉजिटिव पाए गए

इंदौर: Corona के 5 मरीज पॉजिटिव पाए गए

213
0
SHARE

इंदौर: Corona के 5 मरीज पॉजिटिव पाए गए

इंदौर (तेज समाचार डेस्क): जानलेवा कोरोना वायरस ने अब मध्यप्रदेश के इंदौर और उज्जैन में भी दस्तक दे दी है। इंदौर में 4 और उज्जैन में 1 मरीज के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। बताते हैं कि मंगलवार को इंदौर से कुल 13 मरीजों और आसपास के जिलों से 8 सेंपल जांच के लिए भेजे गए थे। इन सभी सेंपलों की जांच इंदौर के ही एमजीएम मेडिकल कॉलेज में मौजूद वायरोलॉजी लैब में हुई है। जांच में इंदौर के 4 मरीजों और उज्जैन के एक मरीज में कोरोना वायरस होने की पुष्टि हुई है।
चारों का ही इलाज फिलहाल निजी अस्पतालों में चल रहा है जबकि उज्जैन निवासी मरीज का इलाज MYH में हो रहा है। इसे मिलाकर मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या बढ़कर 14 हो गई।
कलेक्टर द्वारा पुष्टि
इंदौर में परीक्षण के लिए भेजे गए सैंपल में से पाँच प्रकरण कोरोना पॉज़िटिव के मिले हैं। कलेक्टर लोकेश कुमार जाटव ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि इस बात को लेकर पैनिक की आवश्यकता नहीं है। सभी मरीज़ों की हालत स्थिर है और वे चिकित्सीय निगरानी में है। सभी का बेहतर इलाज हो रहा है और अन्यत्र संक्रमण नहीं हो, इसके पुख़्ता इंतज़ाम किए गए हैं।
कलेक्टर जाटव ने यह भी कहा है कि प्रशासन आम जनता को ज़रूरी सामान घर पर ही उपलब्ध कराने के लिए ठोस उपाय कर रहा है। ज़रूरी सामान घर पर उपलब्ध कराने के लिए ऑनलाइन स्टोर्स , वेंडर और बिक्रेताओं के डिटेल्स जल्द जारी किए जाएंगे ताकि ऑनलाइन ऑर्डर कर घर पर ही आवश्यक वस्तुएँ मिल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here