Home खानदेश समाचार शिंदखेड़ा में खिला कमल, भाजपा के जयकुमार रावल चौथी बार विजयी

शिंदखेड़ा में खिला कमल, भाजपा के जयकुमार रावल चौथी बार विजयी

215
0
SHARE
धुलिया (वाहिद काकर). धुलिया जिले के कद्दावर नेता पर्यटन मंत्री जयकुमार रावल की 42 हजार 915 वोटों की शानदार जीत से पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल देखा जा रहा है। कार्यकर्ता आतिशबाजी के साथ रंग गुलाल अबीर लगाकर खुशी का इजहार कर रहे हैं। जीत और दिवाली की बधाईयों का सिलसिला जारी है। शिवाजी चौक से बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पर्यटन मंत्री जयकुमार रावल के भव्य रैली निकाली रावल ने मतदाताओं का आभार प्रकट किया हैं.
भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद, मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस जिंदाबाद, जयकुमार रावल जिंदाबाद के नारों से शिंदखेड़ा गूंज रहा है। बीजेपी के ईमानदार कार्यकर्ताओं की मेहनत रंग लाई है। शिंदखेड़ा में एक बार फिर बीजेपी ने परचम लहराया है। वही पर रावल लगातार चौथी जीत दर्ज कराई है.

रावल की 42 हजार से अधिक  वोटों से बीजेपी की जीत पर  कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है। ये एक दूसरे के गले लग कर एक दूसरे को बधाईयां दे रहे हैं।हैं.डाक मतदान में भी सर्वाधिक वोट जयकुमार रावल को मिले हैं.

इस चुनाव में  नोटा को 1897 वोट मिले.25 वे राउंड में जयकुमार रावल को 1,13, 809 वोट मिले. उनके निकटतम प्रतिस्पर्धी संदीप बेडसे को 70, 894तो शिवसेना के बागी उमेदवार शानाभाऊ सोनवणे को 9343वोट मिले.मनसे नरेंद्र पाटील 1185 भाऊसाहेब नामदेव पवार एक हजार तो  नामदेव येळवे को  2014,  सलीम पिंजारी  को 1815वोट हासिल हुये.