Home मनोरंजन जाह्नवी कपूर ने पकड़ी उल्टी किताब, हुईं ट्रोल

जाह्नवी कपूर ने पकड़ी उल्टी किताब, हुईं ट्रोल

91
0
SHARE
Jhanvi Kapoor

जाह्नवी कपूर ने पकड़ी उल्टी किताब, हुईं ट्रोल

फिरोजपुऱ (तेज़ समाचार डेस्क ):जाह्नवी कपूर की बुक लांच की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीर में जान्हवी ने फ्लोरल प्रिंट की साड़ी पहनी है और हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं, मगर एक गलती की वजह से वे सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहीं हैं। एक ट्रोलर ने लिखा-नादान लड़की बुक उल्टी पकड़ी है। वहीं दूसरे ने लिखा कि बुक उल्टी पकड़ी है, क्रॉप करने से क्या होगा, अब तो फोटो वायरल हो गई है। एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को अक्सर उनके कपड़ों के लिए ट्रोल किया जाता रहा है, लेकिन इस बार वह एक इंवेट में उल्टी बुक पकड़ने के कारण ट्रोल हुईं।
ये कार्यक्रम शुक्रवार को नई दिल्ली में हरिंदर सिक्का की बहुचर्चित पुस्तक ‘कॉलिंग सेहमत’ के हिंदी संस्करण के शुभारंभ पर हुआ। 2008 में लिखी हरिंदर सिक्का के नॉवल ‘कॉलिंग सहमत’ पर फिल्म ‘राजी’ बनाई गई थी जिसने 250 करोड़ से अधिक की कमाई की थी।
एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। कभी अपनी आगामी प्रोजेक्ट के लिए तो कभी स्टाइलिश जिम लुक के लिए। जाह्नवी ने बहुत कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली है। अभिनेता ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जाह्नवी के पास अभी पांच और फिल्में हैं। इन दिनों जाह्नवी गुंजन सक्सेना की बायोपिक ‘कारगिल गर्ल’ और रूही अफजा की शूटिंग कर रही है। गुंजन सक्सेना ने 1999 में भारत-पाकिस्तान के बीच करगिल वॉर में अहम भूमिका निभाई थी। वहीं वह करण जौहर की आगामी ऐतिहासिक फिल्म ‘तख्त’ में नजर आएंगी। ‘दोस्ताना 2’ के अलावा वह फिल्म ‘रणभूमि’ में दिखेगी।