Home मनोरंजन कुमार सानू भी गाना चाहते है रानू मंडल के साथ गाना

कुमार सानू भी गाना चाहते है रानू मंडल के साथ गाना

202
0
SHARE

मुंबई (तेज समाचार डेस्क). जीवन में किस्मत कब किसी को कहां ले जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता. इसलिए विद्वानों ने कहा है कि सब कुछ भगवान पर छोड़ दो और अपने काम में पूरी शिद्दत के साथ लगे रहो, पता नहीं कब हमारी किस्मत का ताला खुले. ऐसा ही कुछ रानू मंडल के साथ हुआ. रानू मंडल यह नाम आज किसी के लिए भी अपरिचित नहीं रहा. कुछ ही दिन पहले रानू मंडल कोलकाता के रेलवे स्टेशन पर गाना गा कर अपना गुजारा कर रही थी, लेकिन किस्मत ने ऐसी पलटी मारी कि आज वह सोशल मीडिया से होते हुए बॉलीवुड की चकाचौध में पहुंच कर खुद जगमगाने लगी है. सोशल मीडिया पर उनके गाने को सुन बॉलीवुड सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया ने रानू से न सिर्फ संपर्क किया बल्कि उन्हें अपने एल्बम में गाने का भी मौका दिया. जिसके बाद से रानू रातरात जानी पहचानी सिंगर बन गई.

– एक और सुहानी सुबह
रानू मंडल के जीवन में अब एक और सुनहरी सुबह आनेवाली है. हाल ही में रानू मंडल पर कुमार सानू का रिएक्शन आया है. कुमार सानू ने अपनी एक एल्बम की लॉन्च पर मीडिया से बात की. सानू ने बीते दिन दुर्गा पूजा पर अपने एल्बम के लॉन्च के दौरान रानू मंडल की खूब तारीफ की. उन्होंने मीडिया के सामने कहा कि ‘अगर कोई नया गायक आता है तो हमें खुशी होती है. रानू अच्छा काम करती हैं, तो उन्हें एक पहचान मिलेगी. अगर प्रस्ताव मिला तो, मैं उनके साथ जरूर गाऊंगा.’

– रानू का तेरी-मेरी कहानी हुआ हिट
इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल का नाम हर तरफ छाया हुआ है. रानू ने अपने पहले गाने तेरी-मेरी… के हिट होने के बाद से ही उन्हें सिंगिंग के कई ऑफर मिल रहे हैं. हिमेश रेशमिया के बाद अब मशहूर सिंगर कुमार सानू ने रानू मंडल के साथ गाना गाने की ख्वाहिश जताई है.