Home दुनिया MAN Vs WILD में नजर आएंगे PM मोदी, देखें Video

MAN Vs WILD में नजर आएंगे PM मोदी, देखें Video

100
0
SHARE
PM-Narendra-Modi-In-Man-VS-Wild-Show-644x362

MAN Vs WILD में नजर आएंगे PM मोदी, देखें Video

नई दिल्ली(तेज समाचार डेस्क): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डिस्कवरी चैनल के लोकप्रिय टेलीविजन शो ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ में नजर आएंगे। शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स ने इसकी जानकारी अपने ट्विटर पोस्ट में दी। इसके मुताबिक, मोदी 12 अगस्त को रात 9 बजे प्रसारित होने वाले शो में नजर आएंगे। ग्रिल्स ने एक वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें उनके साथ मोदी छोटी सी नाव में नदी पार करते, जंगल की चढ़ाई करते दिख रहे हैं।

इंटरनैशनल टाइगर्स डे (International Tiger Day 2019) के मौके पर शो के स्टार बेयर ग्रिल्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बेयर ग्रिल्स ने ट्वीट करके शो के बारे में जानकारी दी है।उन्होंने बताया है कि शो को 180 देशों के लोग देखेंगे। इसमें मोदी का वह रूप दिखेगा जिससे लोग अब तक अनजान रहे हैं। पीएम मोदी मशहूर शो प्रजेंटर से भारत की विशाल प्राकृतिक विविधता और प्रकृति संरक्षण उपायों पर भी चर्चा करते नजर आएंगे। पीएम मोदी भारतीय वन्य जीवन में दिखेंगे कि कैसे भारत में वन्य जीवों के संरक्षण के लिए जागरुकता अभियान और भौगोलिक परिवर्तनों के लिए काम हो रहा है।

मैन VS वाइल्ड में मेरे साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डिस्करी पर 12 अगस्त को देखें। इस ट्वीट के साथ मशहूर शो प्रजेंटर ने #PMModionDiscovery भी ट्वीट किया है।

पीएम मोदी का अलग अंदाज नजर आ रहा विडियो में

विडियो में प्रधानमंत्री का बिल्कुल अंलग अंदाज नजर आ रहा है। वह बेतकल्लुफ अंदाज में हंसते और चर्चा करते नजर आ रहे हैं।पीएम शो के मिजाज के अनुसार स्पोर्ट्स ड्रेसअप में हैं और ग्रिल्स के साथ छोटी सो नाव में नदी पार करते, जंगल की चढ़ाई करते दिख रहे हैं। शिकार और दूसरे कामों के लिए ग्रिल्स अपने शो में जंगल में मौजूद चीजों से ही उपकरण बनाते हैं और इसकी भी छोटी सी झलक प्रमोशनल विडियो में है।

ग्रिल्स ओबामा के साथ कर चुके हैं शो

बता दें, डिस्कवरी पर प्रसारित होनेवाला शो मैन वर्सेज वाइल्ड दुनिया के सबसे लोकप्रिय शो में से है। इस शो में दुनिया की कई जानी-मानी हस्तियां शिरकत कर चुकी हैं। इस शो को कई देशों की भाषा में डब भी किया जाता है। ग्रिल्स के इस लोकप्रिय शो में राष्ट्रपति रहने के दौरान बराक ओबामा ने भी हिस्सा लिया था। ओबामा और ग्रिल्स ने अलास्कन फ्रंटियर पर चढ़ाई करते हुए शो किया था। इस शो में पूर्व राष्ट्रपति ने क्लाइमेट चेंज और प्राकृतिक संसाधनों, वन्य जीवों के संरक्षण जैसे मुद्दों पर चर्चा की थी।