Home देश मनोहर पर्रिकर की हालत बेहद नाजुक

मनोहर पर्रिकर की हालत बेहद नाजुक

63
0
SHARE

पणजी(तेज समाचार डेस्क) गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है। सीएमओ ने कहा कि सीएम पर्रिकर की हालत नाजुक बनी हुई है। डॉक्टर उन्हें बचाने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं।

manohar parikar
कामत पर फैसला बीजेपी में केंद्रीय नेतृत्व करेगा


इसी बीच, रविवार को सूत्रों ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया था कि कांग्रेसी विधायक दिगंबर कामत बीजेपी में आ सकते हैं। उन्हीं के नाम को नए सीएम की रेस में सबसे आगे माना जा रहा है। वहीं, गोवा के डिप्टी स्पीकर माइकल लोबो ने एएनआई से कहा- शनिवार शाम बीजेपी विधायकों की एक बैठक हुई थी, जिसमें दिगंबर कामत के पार्टी में शामिल होने पर चर्चा हुई थी। वह सीएम बनेंगे या नहीं? यह फैसला बीजेपी में केंद्रीय नेतृत्व करेगा।

गोवा में राजनीतिक भूचाल 

कांग्रेस के चंद्रकांत कावलेकर ने रविवार को ‘एएनआई’ से कहा कि दिगंबर साहब (गोवा के पूर्व सीएम दिगंबर कामत) पार्टी नहीं छोड़ेंगे, हमें इस बात में कोई शक नहीं है। हमें उन पर पूरा यकीन है। वह वरिष्ठ नेता हैं और पूर्व सीएम भी। यह भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ही है, जो उनको लेकर अफवाहें फैला रही है। बता दें कि बीजेपी के मौजूदा सीएम मनोहर पर्रिकर की सेहत बेहद खराब होने की वजह से गोवा में राजनीतिक भूचाल आ सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here