Home खानदेश समाचार हमारे पहलवान ताल ठोंक कर तैयार हैं : मुख्यमंत्री

हमारे पहलवान ताल ठोंक कर तैयार हैं : मुख्यमंत्री

384
0
SHARE
शिरपुर (तेज समाचार प्रतिनिधि). प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष व गृहमंत्री अमित शाह के नेतृत्व में आज भाजपा का कद इतना विशाल हो गया है कि चारों ओर सिर्फ भाजपा का कमल ही चमकता दिखाई दे रहा है. हमारे पहलवान ताल ठोक कर मैदान में खड़े हैं, लेकिन चुनाव किसके विरोध में लड़ा जाए, क्योंकि सामने विपक्ष का कोई पहलवान नजर ही नहीं आ रहा. कांग्रेस की स्थिति इतनी कमजोर हो गई है कि ऐन चुनाव के समय उनके नेता बैंकॉक चले गए है. इन शब्दों में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने विपक्ष पर जम कर कटाक्ष किया.
भाजपा के प्रत्याशी काशीराम पावरा के प्रचार के लिए मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस की बुधवार को शिरपुर में आयोजित की गई थी. इस सभा में फडणवीस ने जम कर कांग्रेस पर हमला बोला. इस सभा में शिरपुर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री अमरिश पटेल अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा में प्रवेश किया.
– जब विरोधी ही नहीं है, तो चुनाव किससे लड़ा जाए
फडणवीस ने आगे कहा कि जब विरोधी ही नहीं रहे, तो चुनाव किससे लड़ा जाए. उन्होंने कांग्रेस-राकां के घोषणा पत्र पर भी टिप्पणी करते हुए कहा कि विपक्ष ने घोषणा पत्र जारी करते समय ही अपनी हार स्वीकार कर ली. इसीलिए उन्होंने अपने घोषणा पत्र में किसी भी प्रकार का कोई आश्वासन नहीं दिया. अब वे कह रहे हैं कि आप हमें चुनाव में जितवा दो, हम आपके लिए ताजमहल बना कर देंगे.
– अमरिशभाई ने यहां बहुत काम किया
कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में आए पूर्व मंत्री अमरिशभाई पटेल की प्रशंसा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि अमरिश भाई ने शिरपुर में सभी काम अच्छे किए है. लेकिन कई काम ऐसे है, जो किए जाने है. विकास कामों के लिए हमारा सहयोग सदैव ही उन्हें मिलता रहेगा.
– नेर में सभा कर किया प्रचार का शुभारंभ
इससे पहले मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने विधानसभा चुनाव-2019 के लिए प्रचार की शुरुआत धुलिया तहसील से की. यहां महायुति की उम्मीदवार ज्ञानज्योति भदाणे के प्रचार निमित्त मुख्यमंत्री की सभा आयोजन किया गया था. इस समय उम्मीदवार ज्ञानज्योति भदाणे सहित सांसद डॉ़ सुभाष भामरे, मंत्री जयकुमार रावल, पालकमंत्री दादा भूसे, मनोहर भदाणे, राम भदाणे, पूर्व विधायक द़ वा़ पाटिल की पत्नी सुशीला भदाणे आदि उपस्थित थे.
मुख्यमंत्री ने कहा कि महाजनादेश यात्रा तीन चरणों में पूरी करने के बाद चुनाव प्रचार का शुभारंभ धुलिया ग्रामीण से किया जा रहा है. हालांकि अनेक लोगों की इच्छा थी कि उनके यहां से प्रचार का शुभारंभ किया जाए, लेकिन यहां से सर्वाधिक वोट मिलेंगे, इसलिए यहां से प्रचार की शुरुआत की गई.
– कुछ आ गए, कुछ चुनाव के बाद आएंगे
मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐन चुनाव के समय राहुल गांधी विदेश दौरे पर चले गए है. पवार की राष्ट्रवादी कांग्रेस भी लगभग खाली हो चुकी है. जो शेष बचे है वे चुनाव के बाद आ जाएंगे. सुशीलकुमार शिंदे कह रहे हैं कि मैं अब थक गया हूं. इसलिए अब दोनों कांग्रेस का विलिनीकरण कर लेना ही हितकारी होगा. गत १५ वर्षों में कांग्रेस आघाडी के कार्यकाल में हुए कामों की तुलना में हमने कई गुना ज्यादा विकास कार्य राज्य में किए है. और उन्हीं कामों के बदले हम आपसे पुन: वोट मांगने आपके द्वार आए है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here