Home प्रदेश बाल-बाल बचे रवि किशन, विमान की हुयी एमर्जेन्सी लैंडिंग

बाल-बाल बचे रवि किशन, विमान की हुयी एमर्जेन्सी लैंडिंग

208
0
SHARE
Ravi kishan plane crash photo

बाल-बाल बचे रवि किशन, विमान की हुयी एमर्जेन्सी लैंडिंग

इंदौर (तेज़ समाचार डेस्क ): उत्तर प्रदेश की गोरखपुर सीट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद और भोजपुरी स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) रविवार को विमान दुर्घटना में बाल-बाल बचे। दोपहर करीब पौने चार बजे जब मध्य प्रदेश के ग्वालियर एयरपोर्ट से उनके विमान ने दिल्ली के लिए उड़ान भरी तो उसी वक्त अचानक इंजन में गड़बड़ी आ गई और विमान हवा में लहराने लगा। इसके बाद प्लेन की एयरपोर्ट पर आपात लैंडिंग कराई गई।

रवि किशन ने कहा कि भगवान की कृपा से हम बच गए नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था। विमान के इंजन में खराबी आ गई थी। विमान फिलहाल ग्वालियर एयरपोर्ट पर ही खड़ा है। मैं ग्वालियर में एक कार्यक्रम के सिलसिल में विमान से गया था। उल्लेखनीय है कि रवि किशन ग्वालियर में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा की स्वेच्छानुदान राशि के वितरण कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे।

इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ समाज के विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाली प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया। रवि किशन ने इसी साल गोरखपुर से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ते हुए महागठबंधन के उम्मीदवार को 3,01,664 मतों के बड़े अंतर से हराया था।