Home खानदेश समाचार धुलिया: गणेश विसर्जन पर्व पर पुलिस जवानों के साथ अफसरों ने किया...

धुलिया: गणेश विसर्जन पर्व पर पुलिस जवानों के साथ अफसरों ने किया फ्लैग मार्च

82
0
SHARE

धुलिया: गणेश विसर्जन पर्व पर पुलिस जवानों के साथ अफसरों ने किया फ्लैग मार्च

धुलिया (वाहिद काकर ):अनंत चतुर्थी पर हुड़दंग करने वालों से पुलिस सख्ती से निपटेगी। मंगलवार को शहर में फ्लैग मार्च कर पुलिस ने इसका संकेत भी दे दिया। शहर में पुलिस की प्रभावी उपस्थिति दर्ज कराने के उद्देश्य से फ्लैग मार्च प्रमुख व्यवसायिक मार्गों के साथ गली-मोहल्लों में भी किया गया।
पुलिस अधीक्षक श्री विश्वास पांढरे के निर्देश पर शहर के सब से संवेदनशील इलाका पुराना धुलिया से  फ्लैग मार्च निकाला गया। गणेश विसर्जन व मोहर्रम के दिन रेंज के सभी थाना क्षेत्रों में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। पुलिस ने शांति समिति की बैठकें लेकर प्रेम, भाईचारा व आपसी सद्भाव के साथ मोहर्रम तथा गणेश वंदना का पर्व शांतिपूर्वक विसर्जन की अपील पहले ही की गई है।
मंगलवार को शहर में फ्लैग मार्च किया गया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजू भुजबल, नगर पुलिस उप अधीक्षक सचिन हिरे, कोतवाली थाना प्रभारी गणेश चौधरी, आजाद नगर थाना प्रभारी दिनेश अहिर, देवपुर थाना प्रभारी संजय सानप ,चालीस गाँव रोड थाना प्रभारी संगीता राउत के नेतृत्व में पुलिस अधिकारी-कर्मचारियों ने पुलिस लाइन से फ्लैग मार्च की शुरुआत की। शहर के प्रमुख व्यवसायिक मार्गों में पैदल ही फ्लैग मार्च किया गया। शहर के बाहरी क्षेत्रों से होकर भी फ्लैग मार्च गुजरी। लगभग दो घंटे तक शहर के गली, मोहल्ले और प्रमुख मार्गों में फ्लैग मार्च कर पुलिस ने अपनी प्रभावी उपस्थिति दर्ज कराई। सबसे आगे पैदल पुलिस अधिकारी चल रहे थे। एक वाहन में सशस्त्र पुलिस बल, पीछे-पीछे पुलिस जवानों के साथ पुलिस वाहनों का काफिला चल रहा था।  पर्व के दौरान शांति, सुरक्षा व कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस रेंज के सभी थानों में अलर्ट है। पर्व की आड़ में हुड़दंग करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। इस तरह की चेतावनी अपर पुलिस अधीक्षक डॉ राजू भुजबल ने कड़ा संदेश दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here