Home खानदेश समाचार आउट ऑफ़ बॉक्स का विमोचन रविवार को

आउट ऑफ़ बॉक्स का विमोचन रविवार को

113
0
SHARE

जलगाँव ( तेज़ समाचार प्रतिनिधि ) – युवा पत्रकार व मराठी दैनिक जनशक्ति के सम्पादक डॉ. युवराज परदेशी की प्रथम पुस्तक ” आउट ऑफ़ बॉक्स ” का विमोचन रविवार 08  दिसंबर को होगा.

डॉ. युवराज परदेशी ने यह पुस्तक विद्यार्थियों, शिक्षकों व अभिभावकों को ध्यान में रखकर लिखी है. प्रतिस्पर्धा के दौर में तनाव व भागदौड की जिंदगी के बीच किस तरह से सकारात्मक परिणाम दिए जा सकते हैं , इसके लिए युवराज ने अनुभवों व प्रत्यक्ष कहानियों के माध्यम से प्रेरक सन्देश के रूप में पुस्तक की संकल्पना को मूर्त रूप दिया है.

रविवार को शहर के कांताई सभागृह में शाम 5 बजे से 7 बजे के बीच प्रख्यात लेखक , मोटिवेटर, डॉ. अच्युत गोडबोले के हांथों  ” आउट ऑफ़ बॉक्स ” पुस्तक का विमोचन किया जाएगा.

डॉ. युवराज परदेशी ने कॉर्पोरेट लोबिंग विषय पर शोध करते हुए डाक्टरेट पदवी हासिल की है. जिला परिषद् के विषयों पर खोजी पत्रकारिता करते हुए उन्होंने राजनीती व पत्रकारिता क्षेत्र में हलचल मचाई है. लेखक , मोटिवेटर, उद्योगपति स्वर्गीय डॉ. भवरलाल जैन की जयंती के अवसर पर विमोचित होने वाली ” आउट ऑफ़ बॉक्स ” पुस्तक के प्रकाशक नोबल फ़ौंडेशन हैं. इस कार्यक्रम को सहयोग भरारी फ़ौंडेशन व के. के. केन्स कर रहे हैं.