Home देश मेरठ का जल्लाद देगा निर्भया के दोषियों को फांसी

मेरठ का जल्लाद देगा निर्भया के दोषियों को फांसी

97
0
SHARE
मेरठ (तेज समाचार डेस्क). निर्भया के दोषियों के लिए फांसी का फंदा तैयार हो चुका है. तारीख और समय भी मुकर्रर हो चुका है. बस अब इंतजार है जब निर्भया के क्रूर बलात्कारियों और हत्यारों को फांसी के फंदे पर लटकता हुआ देखने की. लेकिन इन बलात्कारियों को फांसी पर लटकाएगा कौन? तो हम आपको बता रहे हैं. निर्भया के दोषियों को मेरठ के पवन जल्लाद को बुलाया गया है. निर्भया के दोषियों को 22 जनवरी को सुबह सात बजे फांसी पर लटकाया जाएगा. उत्तर प्रदेश सरकार ने तिहाड़ जेल प्रशासन की सिफारिश पर पवन के लिए अपनी मंजूरी दे दी है. उत्तर प्रदेश सरकार की मंजूरी के बाद दिल्ली के चर्चित निर्भया कांड के दोषियों को फांसी पर लटकाने के लिए मेरठ का पवन जल्लाद तिहाड़ जेल जाएगा.
– उत्तर प्रदेश में उपलब्ध है दो जल्लाद
उत्तर प्रदेश में फांसी देने वाले दो जल्लाद हैं. इनमें मेरठ का पवन जल्लाद और लखनऊ का इलियास है. इलियास इस समय बीमार चल रहा है. तिहाड़ जेल प्रशासन ने उत्तर प्रदेश सरकार से निर्भया के दोषियों को फांसी देने के लिए जल्लाद भेजने का अनुरोध किया था. अब इस औपचारिक अनुरोध को प्रदेश सरकार ने अपनी मंजूरी दे दी है. मेरठ का पवन जल्लाद तिहाड़ जेल जाकर निर्भया के दोषियों को फांसी देगा.
– मानवता के दुश्मनों को मिलनी चाहिए कड़ी सजा
पवन जल्लाद ने बताया कि निर्भया के दोषियों को फांसी देकर उसे बेहद ख़ुशी होगी क्योंकि मानवता के इन दुश्मनों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए. वह पहले से ही इन दोषियों को फांसी देने के लिए तैयार है. जेल प्रशासन ने भी इसकी सूचना उसे दे दी है. जब भी उसकी जरूरत होगी. वह दिल्ली जाने के लिए तैयार है.