Home जलगाँव जलगांव से प्रारंभ करेंगे प्रधानमंत्री मोदी चुनावी सभाएं : स्मृति ईरानी

जलगांव से प्रारंभ करेंगे प्रधानमंत्री मोदी चुनावी सभाएं : स्मृति ईरानी

330
0
SHARE
जलगाओं modi

जलगांव से प्रारंभ करेंगे प्रधानमंत्री मोदी चुनावी सभाएं : स्मृति ईरानी

मुंबई (तेज समाचार प्रतिनिधि): केंद्रीय महिला व बाल कल्याण मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि महाराष्ट्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 9 चुनावी प्रचार सभाओं का कार्यक्रम तय किया गया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में महाराष्ट्र विकास की राह पर तेजी से चल रहा है। मौजूदा सरकार के कार्यकाल में कहीं दंगा नहीं हुआ। इसलिए मतदाताओं को राज्य में शांतिपूर्ण माहौल व विकास को गति देने के लिए फिर से देवेंद्र फडणवीस सरकार के लिए मतदान करना आवश्यक है। स्मृति ईरानी यहां भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस कान्फ्रेंस को सम्बोधित कर रही थीं ।
स्मृति ईरानी ने प्रधानमंत्री के नियोजित दौरे का ब्योरा देते हुए बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली प्रचार सभा जलगांव में 13 अक्टूबर को होगी। इसी दिन प्रधानमंत्री भंडारा जिले में स्थित साकोली में भी प्रचार सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद 16 अक्टूबर को आकोला, ऐरोली (नई मुंबई) व परतूर में तीन प्रचार सभाओं को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री 17 अक्टूबर को पुणे, सातारा व परली में प्रचार सभा संबोधित करेंगे तथा 18 अक्टूबर को मुंबई में 9वीं समापन सभा होगी।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के कार्यकाल में आघाड़ी सरकार के कार्यकाल के दौरान राज्य के किसानों की बकाया साढ़े 7 हजार करोड़ रुपये फसल बीमा की रकम दी गई । पिछले 5 वर्षों में किसानों को 21 हजार 950 करोड़ रुपये नुकसान भरपाई के रूप में बीमा की रकम दी गई है। इसी तरह किसानों को फडणवीस सरकार ने 25 हजार करोड़ रुपये की कर्जमाफी दी है। मुंबई सहित महाराष्ट्र में पिछले वर्षों में एक भी दंगा नहीं हुआ। इससे लोग शांति पूर्वक विकास कार्य में लगे रहे। स्मृति ईरानी ने महाराष्ट्र में शांति के लिए व विकास कार्यों को गति देने के लिए फिर से देवेंद्र फडणवीस सरकार बनाने के लिए लोगों से मतदान करने की अपील की।