Home प्रदेश पिता ने जहर देकर की बेटी की हत्या, फिर काट कर ठिकाने...

पिता ने जहर देकर की बेटी की हत्या, फिर काट कर ठिकाने लगाया

189
0
SHARE
मुंबई (तेज समाचार डेस्क). रविवार की सुबह मुंबई के पास कल्याण स्टेशन पर एक बैग से मिली महिला की कटी लाश की गुत्थी पुलिस ने कुछ ही घंटों में सुलझ ली. पुलिस के अनुसार, मरने वाली महिला का नाम प्रिंसी था, जिसे उसके पिता अरविंद तिवारी ने मारा था. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है.
– दूसरे धर्म के लड़के से शादी करना चाहती थी प्रिंसी
पुलिस के मुताबिक, टिटवाला में रहने वाले अरविंद तिवारी (47) की बेटी प्रिंसी (22) एक कॉल सेंटर में काम करती थी. प्रिंसी अपने ही बिल्डिंग में रहने वाले एक लड़के से प्यार करती थी. लड़का दूसरे धर्म का था इसलिए अरविंद उसे पसंद नहीं करते थे. वह प्रिंसी के लिए अपने धर्म में लड़का भी तलाश रहे थे. इसी बात को लेकर आये दिन प्रिंसी और घर वालों के बीच विवाद होता रहता था. वारदात वाले दिन यानी शनिवार की रात को प्रिंसी और उसके पिता के बीच इसी बात को लेकर बहस शुरु हुई. बहस बढ़ते हुए झगड़े में तब्दील हो गई.
– पहले दिया जहर, फिर टुकड़े किए
इससे नाराज होकर अरविंद ने पहले तो जहर देकर प्रिंसी की हत्‍या कर दी, इसके बाद धारदार हथियार से उसके टुकड़े करके बैग में भर दिए. पुलिस ने बताया जिस समय यह घटना हुई उस समय तिवारी की पत्‍नी और अन्‍य बच्चे उत्तर प्रदेश में थे.
– आटो रिक्शावाले को शक हुआ
हत्या के बाद बैग को ठिकाने लगाने के लिए अरविंद ने एक ऑटो वाले को बुलाया. दोनों ने मिल कर बैग को ऑटो में रखा और टिटवाला स्टेशन पहुंचे. यह घटना स्टेशन में लगे सीसीटीवी में कैद हुई है. इसके बाद अरविंद रविवार की सुबह कल्याण स्टेशन पहुंचा और बैग को घसीटते हुए कल्याण स्टेशन के बाहर टैक्सी स्टैंड तक लाया और एक ऑटो वाले को भिवंडी चलने को कहा, ऑटो वाले ने उत्सुकतावश अरविंद से बैग में रखे सामान के बारे में पूछा तो अरविंद घबरा गया और बैग छोड़ वहां से फरार हो गया. इसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई और जब पुलिस ने बैग खोला तो उसमे महिला के बॉडी के पार्ट थे.
– सीसीटीवी में कैद हुआ तिवारी
सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने अरविंद को ढूंढ निकाला और उसे गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में पहले अरविंद ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन जब पुलिस ने कड़ाई बरती तो अरविंद ने सब कुछ बता दिया.