Home पुणे पुणे रेल मंडल ने एक ही दिन में की रिकॉर्ड 19.65 लाख...

पुणे रेल मंडल ने एक ही दिन में की रिकॉर्ड 19.65 लाख की वसूली

67
0
SHARE
पुणे (तेज समाचार डेस्क). पुणे मंडल श्रेष्‍ठ कार्यों के लिए सदैव आगे रहा है. इसी कड़ी में टिकट जांच क्षेत्र में भी पुणे मंडल ने एक नया रिकार्ड स्थापित किया है. 24 अक्टूबर 2019 को मंडल के टिकट निरीक्षकों ने एक ही दिन में 19 लाख 65 हजार रुपये की सर्वाधिक दंडात्मक राशि वसूल करते हुए अपना ही गत वर्ष 5 नवंबर 2018 को बनाया रिकॉर्ड तोड़ा. ज्ञात हो कि गत वर्ष 5 नवंबर 2018 को एक ही दिन में टिकट चेकिंग से 17 लाख 70 हजार रूपये की दंडात्मक राशि वसूल की गई थी.
पुणे रेल मंडल के जनसंपर्क अधिकारी मनोज झंवर ने बताया कि इस टिकट जांच में 5 टिकट निरीक्षकों क्रमश: आर.डी. कांबले, एन. एन. तेलंग, बी. के. भोसले, एस. वी. लावंडे तथा अमोल सातपुते ने बेहतर कार्रवाई करके हर एक के द्वारा एक लाख रुपए से ज्‍यादा की राशि अर्जित की गई है. इन टिकट निरीक्षकों की इस उपलब्धि पर मंडल रेल प्रबंधक मिलिन्द देऊस्कर ने उत्कृष्ठ सेवा देने वाले इन 5 कर्मचारियों को सम्मानित किया.
इस अवसर पर अपर मंडल रेल प्रबंधक प्रफुल्‍ल चंद्रा, सहर्ष बाजपेयी सहित सभी अधिकारियों ने हर्ष व्‍यक्‍त किया है. इस कार्यक्रम का संयोजन वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक सुनील मिश्रा ने किया. यात्रियों से अनुरोध है कि वे उचित टिकट लेकर ही यात्रा करें.