Home मनोरंजन फिल्म ’83’ में कपिल देव के रोल में नजर आएंगे रणवीर, जारी...

फिल्म ’83’ में कपिल देव के रोल में नजर आएंगे रणवीर, जारी किया पहला लुक

118
0
SHARE

मुंबई (तेज समाचार डेस्क). भारत ने वर्ष 1983 में पहली बार क्रिकेट वर्ल्ड कप जीता था. इस वर्ल्ड कप के रोमांच को पर्दे पर उतारने के लिए बन रही फिल्म 83 में रणवीर सिंह कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे. अपने 34वें जन्म दिन पर रणवीर सिंह ने कपिलदेव का अपना लुक जारी किया है. इस लुक में वे हू-ब-हू कपिल देव ही नजर आ रहे हैं.
रणवीर सिंह 34 साल के हो गए हैं. 6 जुलाई 1985 को उनका जन्म मुंबई में हुआ था. रणवीर के जन्मदिन के मौके पर अपकमिंग फिल्म 83 से उनका फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है. 1983 के वर्ल्ड कप पर बेस्ड इस फिल्म में वे हरियाणा का तूफान के नाम से फेमस पूर्व क्रिकेटर कपिल देव, जिनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने पहली बार वर्ल्डकप जीता था, का रोल कर रहे हैं और फर्स्ट लुक में वे काफी हद तक उनकी तरह दिख भी रहे हैं.

– इस्टाग्राम पर जारी की तस्वीर
रणवीर ने इंस्टाग्राम पर अपने इस लुक की फोटो शेयर की है. इसके साथ उन्होंने लिखा है, मेरे खास दिन पर पेश है हरियाणा का तूफान कपिल देव. फोटो के साथ उन्होंने फिल्म 83, डायरेक्टर कबीर खान, पत्नी दीपिका पादुकोण समेत पूरी टीम को टैग किया है.

– विशेषज्ञ टीम ने किया रणवीर का मेकअप
रणवीर सिंह को परफेक्ट लुक देने के लिए मेकर्स ने मेकअप कलाकारों और तकनीशियनों की एक विशेष टीम तैयार की. टीम ने रणवीर को हूबहू कपिल देव की तरह दिखाने में भरसक प्रयास किया है. एक्टर के करीबियों ने बताया, कि रणवीर कपिल देव के साथ समय बिताकर उनकी बॉडी लैंग्वेज सीखते रहे हैं. उनके पुराने मैच और इंटरव्यू देख कर उन्हें अपने किरदार को बेहतर ढंग से समझने और सुधारने में मदद मिल रही है. मेकअप टीम के एफर्ट से भी वो काफी खुश हैं.

– 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी फिल्म
कबीर खान के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म को उनके साथ मधु मंतेना, विष्णु इंदुरी और साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह की पत्नी की भूमिका में दिखाई देंगी. अगले साल 10 अप्रैल को इसे सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. इससे पहले फिल्म की रिलीज डेट दो बार बदली जा चुकी है. पहले यह 5 अप्रैल 2019 को आने वाली थी, बाद में इसे 30 अगस्त 2019 पर शिफ्ट किया. हालांकि, प्री-प्रोडक्शन में देरी के चलते इसे अगले साल 10 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है.