Home दुनिया बांग्लादेश में विमान को हाइजैक करने की कोशिश

बांग्लादेश में विमान को हाइजैक करने की कोशिश

63
0
SHARE
bangladesh-airlines_

नई दिल्ली(तेज़ समाचार डेस्क ):  रविवार को बांग्लादेश की राजधानी ढाका से दुबई जा रहे विमान को हाइजैक करने की कोशिश की गई। बांग्लादेशी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ढाका से विमान के उड़ान भरने के करीब आधे घंटे के बाद एक बंदूकधारी कॉकपिट में घुस गया।

फिलहाल सभी यात्रियों को विमान से उतार दिया गया है लेकन क्रू मेंबर हाइजैकर के कब्जे में हैं। यात्रियों में बांग्लादेश के एक सांसद भी हैं। चिटगांव एयरपोर्ट को बंद कर दिया गया है और सुरक्षाबल तैनात हो गए हैं।बांग्लादेश की मीडिया के मुताबिक, विमान संख्या बीजी-147 ढाका से दुबई जा रहा था और उसकी शाह अमानत अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर इमरजेंसी लैंडिग करानी पड़ी।

अपुष्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक हथियारबंद बदमाश ने विमान को आदेशित करने की कोशिश की। बांग्लादेश के नागर विमानन सचिव मोहीबुल हक ने बताया, ‘एक केबिन क्रू ने संदिग्ध यात्री की हरकतों को देखते हुए विमान का इमरजेंसी अलार्म बजाया।

इसके बाद पायलट ने आपातकालीन लैंडिग की। सभी यात्रियों को विमान से बाहर निकाला गया है। केवल संदिग्ध और क्रू मेंबर ही विमान के अंदर हैं। विमान को चारों तरफ से कमांडों ने घेर लिया है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here