Home प्रदेश इंदौर क्राइम : किराए के मकान में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

इंदौर क्राइम : किराए के मकान में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

295
0
SHARE

इंदौर (तेज समाचार डेस्क). हवाईअड्डा थाना क्षेत्र में किराए के एक मकान में चल रहे वेश्यावृत्ति के धंधे का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. इस घर पर छापा मार कर पुलिस ने चार महिलाओं सहित 7 लोगों को हिरासत में लिया है. इसमें से पुलिस ने तीन को आरोपी बनाया है, जबकि पकड़ में आई महिलाओं से महिला पुलिस पूछताछ
कर रही है.

पुलिस को मिली थी गुप्त सूचना एरोड्रम टीआई अशोक पाटीदार ने बताया कि कालानी नगर में पानी की टंकी के पास स्थित एक किराये के मकान में सेक्स रैकेट संचालित होने की सूचना मिली थी. सूचना पर एक जवान को कस्टमर बनाकर भेजा गया तो मामला सही मिला. सिपाही की सूचान के बाद तत्काल जवान के इशारे पर दबिश दी गई. मकान से पुलिस ने चार महिलाओं सहित आरोपी शरद कृष्ण कुमार शर्मा (25, महालक्ष्मी विहार उज्जैन), सद्दाम जिबरिल हुसैन (24, नंदन नगर) और राजकुमार विजय गौड़ (महावर नगर) को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

सूत्रों के अनुसार शरद शर्मा ने एक महिला को ये मकान किराये पर अनुबंध कर दिलवाया था. पिछले एक माह से यहां अनैतिक कारोबार के लिए शरद ग्राहक व लड़कियों को बुलाकर धंधा संचालित कर रहा था. इसके पूर्व शरद ने अन्नपूर्णा इलाके में भी इस तरह का रैकेट संचालित किया है. पकड़ाई गई चार महिलाओं में एक कालानी नगर की, एक छोटा बांगड़दा की एक पश्चिम बंगाल की और एक उज्जैन की है. इन सभी की जानकारी जुटाकर पुलिस इस रैकेट से जुड़े अन्य लोगों का भी पता निकाल रही है.