Home खानदेश समाचार शिरपुर: संक्रमित होने से बचे घर रहे पूर्वमंत्री अमरीश भाई पटेल की...

शिरपुर: संक्रमित होने से बचे घर रहे पूर्वमंत्री अमरीश भाई पटेल की नागरिकों से अपील

349
0
SHARE

शिरपुर: संक्रमित होने से बचे घर रहे पूर्वमंत्री अमरीश भाई पटेल की नागरिकों से अपील

शिरपुर (तेज समाचार प्रतिनिधि ): पूर्व शिक्षा, खेल और युवा कल्याण मंत्री अमरिशभाई पटेल ने ज़िले के नागरिकों को सभी की भलाई और परिवारों की देखभाल करने कोरोना वायरस के मद्देनज घर में रहने का आग्रह किया है।बड़े पैमाने पर नागरिक संचारबंदी का भंग कर सड़कों पर घूमते फिरते नजर आ रहे हैं जो कि उचित नहीं है बिना तत्काल कारण के आवासों के बाहर ना निकले इस तरह की अपील भी पूर्व मंत्री अमरीश भाई पटेल ने की है .
पूरे राज्य में धारा 144 लागू कर दी गई हैं. लॉकडाऊन का अर्थ होता है पूर्ण रुप से पूरा राज्य बंद. केवल अत्यावश्यक जरुरत को पूरा करने के लिये केवल एक व्यक्ती घर से बाहर निकले फालतू नगर भ्रमण करने वालों पर पुलिस कडी कार्रवाई करेगी. इसलिये सभी नागरिकों से अनुरोध है कि बहुत जरुरी काम होने पर ही अपने घर से बाहर जाऐं इस तरह का अनुरोध पूर्वमंत्री पटेल ने किया है।
पूर्व मंत्री अमरीश भाई पटेल ने नागरिकों को संक्रमण से बचने का आव्हान करते हुए कहा है कि जितना हो सके सामाजिक रुप से जुडने से दूर रहें.कोरोना वायरस को फैलने के लिये यही बहाना चाहिए. इसलिये थोडे दिनों के लिये जितने हो सके एक दूसरे दूर रहें. भीडभाड न करें, अपने घरों में ही रहकर परिवार के साथ समय बिताऐं. इस तरह करने से कानून का उल्लंघन भी नहीं होगा और कोरोना के साथ दा हाथ करने में सभी का प्रशासन को सहयोग होंगा.
कोरोना वायरस से संबंधित किसी भी प्रकार की अफवाह और गलत बयान जिसकी कोई पुष्टि न हो उसे न फैलाएं. ऐसी कोई भी पोस्ट वायरल करने से पहले उसकी पुष्टि कर लें ताकि आप कानून की पकड़ मे न  जाएं. कोरोना को लेकर अंध विश्वास फैलाने का प्रयास न करें ये भी कानूनी रूप से गुनाह है, ऐसा करने पर कड़ी कार्रवाई हो सकती है. सावधानी बरतें जरूरत पड़ने पर पुलिस से संपर्क करने का आव्हान पूर्व मंत्री अमृत भाई पटेल ने नागरिकों से किया है