Home पुणे जादू की झप्पी देकर जेब से गायब कर दी सोने की अंगूठियां

जादू की झप्पी देकर जेब से गायब कर दी सोने की अंगूठियां

207
0
SHARE

पुणे (तेज समाचार डेस्क). पुरानी जान-पहचान बताकर और ‘जादू की झप्पी’ देकर एक व्यापारी की जेब से हजारों रुपये के कीमती सामान झटक लिए जाने की घटना पुणे के शंकरशेठ रोड पर घटी है.पीड़ित व्यापारी के मुताबिक, चालबाज ने उनकी जेब से सोने की दो अंगूठी और 10 हजार रुपये कैश लूट लिया.पुलिस ने मामले में दो अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई है.

– हालचाल पूछने के बहाने गले मिला ठग
खड़क पुलिस के अनुसार, गत सप्ताह पुणे के 58 वर्षीय बिजनसमैन ने शंकरसेठ रोड के सेवन लव्स चौक पर अपनी कार खड़ी की.उन्होंने अपनी उंगलियों से सोने की दो अंगूठी निकाली और जेब में रख ली.तभी उनके पास एक चालबाज शख्स आया और उनसे हालचाल पूछने लगा.वह उसे पहचानने की कोशिश कर रहे थे कि तभी उसने उन्हें जोर से गले लगा लिया.इस दौरान उसने व्यापारी की जेब से 10 हजार रुपये कैश और सोने की दोनों अंगूठियां निकाल लीं.

बाइक से आए थे ठग
इसके बाद चालबाज ने पीड़ित व्यापारी को अपनी बातों में उलझाए रखा और अपनी पुरानी मुलाकात को लेकर झूठी कहानियां सुनाने लगा.ठीक इसी दौरान एक अन्य शख्स बाइक से वहां आया और व्यापारी को इशारों में नमस्ते बोला.इसके बाद दोनों बाइक पर सवार होकर वहां से फरार हो गए.व्यापारी को जब इस बात का पता चला कि उसे लूट लिया गया है, तब उसने खड़क पुलिस थाने में दो अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया.पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.